Logo
Delhi Crime: दिल्ली के सराय रोहिल्ला में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों पर राजधानी के विभिन्न हिस्सों में वाहन चोरी के कुल 15 मामले दर्ज है। 

Delhi Crime: उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने वाहन चोरी और हत्या करने वाले एक आरोपी को उसके नाबालिग साथी सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी की दो मोटरसाइकिल और आठ स्कूटी को बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी राजन पर दिल्ली के विभिन्न थानों में स्नैचिंग, चोरी, डकैती, हत्या और मोटर वाहन चोरी के कुल 15 मामले दर्ज है। 

सीसीटीवी फुटेज से हुई आरोपी की पहचान 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि 11 फरवरी को शिकायतकर्ता ऋषभ वर्मा निवासी सराय रोहिल्ला से स्कूटी चोरी होने की ऑनलाइन ई-एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ विकास राणा की निगरानी में एक टीम का गठन किया गया। घटनास्थल की ओर जाने वाले विभिन्न सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया और दोनों आरोपियों की तस्वीरें निकाली गई। 

पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ा 

पुलिस ने एक की पहचान नाबालिग के रूप में की और दूसरे की पहचान करण फर्फ लांबा, निवासी शक्ति नगर के रूप में हुई। जब आगे की जांच की गई तो पता चला कि 12 फरवरी को चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद एक आरोपी मौत हो गई। टीम ने 22 फरवरी को नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।  

पुलिस ने 9 दोपहिया वाहन बरामद किए

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने चोरी की स्कूटी को नांगिया पार्क में रहने वाले राजन को सौंप दिया था, जो चोरी के दोपहिया वाहन बेचता था। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग को उसी दिन उसके घर के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से  चोरी की कई स्कूटी बरामद की। दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से चोरी किए गए 9 दोपहिया वाहन बरामद किए गए

5379487