Delhi Politics: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन जेल से बाहर आ गए हैं। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दी, जिसके बाद वह सेंट्रल जेल से बाहर आए। उन्हें मई 2022 में मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि वह बीच में 10 महीने के लिए जेल से बाहर भी आए थे, उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया था, जिसके कारण कोर्ट ने उन्हें जमानत दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने खुद को सरेंडर कर दिया था। जेल से बाहर आने के बाद जैन बीजेपी पर जमकर बरसे हैं। आप नेता मनीष सिसोदिया समेत कई आम आदमी पार्टी के नेता उनका स्वागत करने के लिए पहुंचे थे।

'देश का संसाधन सिर्फ दो लोगों को जा रहा'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्येंद्र जैन ने जेल से बाहर आने के बाद कहा कि बीजेपी वाले अरविंद केजरीवाल को बदनाम करना चाहते हैं और उन्हें अपने जैसा दिखाना चाहते हैं। ऐसा नहीं है, अगर ऐसा होता तो अरविंद केजरीवाल जी कभी जेल नहीं जाते, बल्कि पलटी मार जाते। उन्होंने कहा कि आम आदमी राजनीति में आकर इनकी भ्रष्ट दुकानदारी ना बंद कर दे, इसलिए इन्होंने हमें जेल में डाला। ये देश के सभी संसाधन सिर्फ दो लोगों को ही दे रहे हैं, जबकि अरविंद केजरीवाल जी सभी के लिए काम कर रहे हैं। ये लड़ाई दो लोगों के लिए काम करने वाली सरकार बनाम अरविंद केजरीवाल के बीच है।

आज सत्य की जीत हुई है- आतिशी

मनीष सिसोदिया ने जैन के जेल से बाहर आने के बाद कहा कि दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक और सरकारी अस्पतालों की चिंता करने वाले हमारे हीरो सत्येंद्र जैन बाहर आ गए हैं। वहीं, दिल्ली की सीएम आतिशी ने भी कहा कि आज सत्य की जीत हुई है। आप नेता दुर्गेश पाठक ने कहा कि बुराई और गलत काम बहुत दिनों तक नहीं चल सकते हैं। BJP की जांच एजेंसियों को हमारे नेताओं के खिलाफ जांच में आज तक एक पैसा तक नहीं मिला। आम आदमी पार्टी के सभी नेता अग्नि परीक्षा में पास होकर आज बाहर हैं और बीजेपी की साजिश नाकाम हो गई है। 

ये भी पढ़ें:- AAP नेता सत्येंद्र जैन को 2 साल बाद जमानत: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गए थे जेल, लेकिन राउज एवेन्यू कोर्ट ने रखी ये शर्तें