Satyendra Jain Taunt BJP: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येंद्र जैन जमानत पर बाहर आ चुके हैं। इसके बाद उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर काफी आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें तोड़ने के लिए काफी हथकंडे अपनाए हैं। किसी कातिल तक को एकांत कारावास में 15 दिन से ज्यादा नहीं रखा जाता है, जबकि मुझे 15 महीने एकांत कारावास में रखा गया और मुझ पर बहुत अत्याचार किए गए। 

उन्होंने आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता उन्हें जान से मारना चाहते हैं। अगर वो सच में ऐसा करना चाहते हैं तो सीधा फांसी पर लटका दें। अगर लोकतंत्र नहीं होता तो वो लोग काफी पहले मुझे फांसी पर लटका भी चुके होते। उन्होंने जेल से वायरल हुई अपनी पुरानी वीडियो का भी जिक्र किया। 

जेल से वायरल हुई वीडियो पर की बात

बता दें कि आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर कई आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने कुछ समय पहले जेल से वायरल हुई वीडियो (जिसमें उन्हें स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा था) पर बात करते हुए कहा कि अगर आपको लगता है कि मुझे स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जा रहा था, तो मुझे बताएं कि तिहाड़ जेल से सिर्फ मेरी ही वीडियो क्यों वायरल हुई। किन्हीं दूसरे कैदियों की वीडियो वायरल क्यों नहीं होती।

जैन ने कहा वीडयो में दिखाया जा रहा है कि मुझे अच्छे-अच्छे पकवान मिल रहे हैं, लेकिन मैंने जेल में एक साल तक खाना नहीं खाया। मैं वहां खीरा, टमाटर संतरा और केला ही खाया करता था, वो भी जेल में मौजूद कैंटीन से खरीद कर। इतना ही नहीं मैं बिस्लेरी का पानी भी खरीदकर ही पीता था। उसके बिल भी मेरे पास मौजूद हैं। वहीं वीडियो में दिखाए गए टीवी की बात पर उन्होंने बताया कि जेल में सबके कमरे में टीवी लगा हुआ था, सिर्फ मेरे कमरे में ही नहीं था।

जेल से बाहर आकर जैन मंदिर में की पूजा

पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन ने जेल से बाहर आकर अपने परिवार के साथ दिल्ली के सरस्वती विहार स्थित जैन मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसकी वीडियो आम आदमी पार्टी के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने मंदिर को काफी मिस किया। उन्होंने कहा कि भगवान तो सबके अंदर होते हैं, इसलिए उन्होंने भगवान को मिस नहीं किया, लेकिन मंदिर आकर दर्शन करना उनका डेली रुटीन था जिसे उन्होंने काफी मिस किया।

ये भी पढ़ें:- जेल से बाहर आए सत्येंद्र जैन: कहा- ... ऐसा होता तो केजरीवाल भी पलटी मार जाते, जानें सिसोदिया ने क्या कहा