Logo
दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अपराध बढ़ रहा है और एलजी दूसरे कामों में बिजी हैं।

Saurabh Bhardwaj Attack LG: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर सौरभ भारद्वाज ने आज रविवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर निशाना साधा है। बता दें कि बीते दिन ही दिल्ली में तीन जगह फायरिंग की घटना सामने आई थी।

दिल्ली में दहशत और गुंडागर्दी का माहौल- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल विनय सक्सेना पर निशाना साधते हुए कहा कि वह आम आदमी पार्टी की सरकार पर तो हमेशा नजर रखते हैं। यहां तक की उसमें हस्तक्षेप भी करते हैं, लेकिन उनकी खुद की जो ड्यूटी है, उस पर कोई ध्यान नहीं देते। दिल्ली में जैसी दहशत और गुंडागर्दी इस समय है, वैसा खौफ पहले कभी नहीं रहा है। दिल्ली देश की राजधानी है, यहां राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत पूरी सरकार रहती है।

'गैंगस्टर लोगों से रंगदारी मांग रहे'

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था बीजेपी के एलजी और केंद्र सरकार के अंतर्गत आती है, लेकिन वह अपना काम नहीं कर रहे हैं। दिल्ली में गैंगस्टरों का खौफ फैला हुआ है। गैंगस्टर लोगों से रंगदारी मांग रहे हैं। रंगदारी देने से मना करने वालों के यहां गोलियां चलाई जा रही हैं।

कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी एलजी के पास- सौरभ भारद्वाज

उन्होंने कहा कि दिल्ली के व्यापारियों को गैंगस्टरों को रंगदारी देनी पड़ रही है। लोगों में गैंगस्टरों का जबरदस्त खौफ है। व्यापारियों के पास विदेशों से कॉल आती है, उन्हें कहा जाता है कि इतना पैसा दे दो। व्यापारी डरकर पैसा दे देते हैं और जो नहीं देते, उनके यहां गोलियां चलाई जाती हैं। दिल्ली में कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी एलजी के पास है, लेकिन एलजी साहब अपना काम नहीं कर रहे हैं। वह अपने अंतर्गत आने वाले दिल्ली पुलिस के थानों में नहीं जाएंगे, लेकिन सरकार के कामों में टांग अड़ाने पहुंच जाएंगे।

यह भी पढ़ें:- दिल्ली में बेखौफ शूटर: कल रात कार शोरूम पर...आज सुबह मिठाई दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें फायरिंग की Video

5379487