Logo
दिल्ली में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं का सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को जिम्मेदार बताया है। सौरभ ने एलजी पर इसको लेकर जोरदार हमला बोला है।

Saurabh Bhardwaj On Delhi Crime: दिल्ली में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर सौरभ भारद्वाज ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की कानून-व्यवस्था लगातार चरमराती जा रही है। दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नहीं रहा, अपराधी बेखौफ संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं।

अपराधियों में दिल्ली पुलिस का खौफ नहीं- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक वीडियो शेयर कर उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने लोगों को सुरक्षा देने के लिए पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं, लेकिन अपराधी खुलेआम सीसीटीवी कैमरे के सामने संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। अपराधियों में दिल्ली पुलिस का खौफ बिल्कुल भी नहीं है।

सीसीटीवी लगे होने के बाद भी अपराधियों में भय नहीं

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पूरी दिल्ली में सीसीटीवी लगे होने के बाद भी अपराधियों में पुलिस का भय नहीं है, क्योंकि उन्हें पता है कि चेहरा पहचाने जाने के बाद भी दिल्ली पुलिस उनका कुछ नहीं करेगी। दिल्ली में अपराध की कई वीडियो वायरल हो रही हैं। जिसमें अपराधी सीसीटीवी के सामने निडर होकर गंभीर अपराध करते देखे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि अपराधियों को विश्वास है कि वो दिल्ली पुलिस से बचकर आसानी से निकल जाएंगे।

एलजी वीके सक्सेना पर बोला हमला

सौरभ ने एलजी वीके सक्सेना पर हमला बोलते हुए कहा कि उपराज्यपाल साहब हर हफ्ते दिल्ली सरकार के काम पर लंबा संबोधन देते हैं, लेकिन अपराध रोकने में नाकामयाब रहते हैं। दिल्ली में रोज होते अपराधों के कारण नागरिक दहशत में हैं। दिल्ली में पुलिस कर्मियों की भारी कमी है, क्योंकि ज्यादातर पुलिसवाले वीआईपी सिक्योरिटी में व्यस्त हैं।

दिल्ली की कानून व्यवस्था सीधे तौर पर एलजी वीके सक्सेना और केंद्र सरकार के तहत आती है, लेकिन इस पर कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस में भर्ती करने की कोशिश तो दूर इस साल केंद्र सरकार ने दिल्ली पुलिस के बजट में भी कटौती कर दी है।

5379487