Logo
Saurabh Bhardwaj Taunt BJP: दिल्ली बीजेपी ने राष्ट्रपति से मुलाकात कर केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग की थी, इस पर सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर करारा प्रहार किया है।

Saurabh Bhardwaj Taunt BJP: दिल्ली बीजेपी केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग कर रही है। आप के विधायकों ने हाल ही में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को ज्ञापन सौंपते हुए कहा था कि दिल्ली की सरकारी व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। केजरीवाल सरकार से राज्य नहीं संभल रहा है, इसलिए आप को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाए। उस समय तक तो लगा कि यह सिर्फ चुनावी दांव पेंच है, इसका कोई फायदा नहीं है, लेकिन बीते दिन राष्ट्रपति ने उस ज्ञापन को गृह मंत्रालय को भेजकर सियासत गरमा दी। इस पर अब आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर हमला बोला है।

'चोर दरवाजे से आना चाह रही बीजेपी'

सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी को जमकर धोया है। उन्होंने कहा कि पहले बीजेपी को लगता था कि वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी को हरा सकती है, लेकिन अब भाजपा भी समझ चुकी है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को हराना असंभव है। यही कारण है कि बीजेपी दिल्ली में राष्ट्रपति की मदद से चोर दरवाजे से शासन में आना चाह रही है। भारद्वाज ने कहा कि ऐसा लगता है कि बीजेपी ने दिल्ली में सर्वे कराया होगा, जिससे उसे ज्ञात हुआ कि आप को दिल्ली में हराया नहीं जा सकता है।

गृह सचिव के पास भेजा ज्ञापन

बता दें कि राष्ट्रपति सचिवालय ने बीजेपी के एक दल द्वारा केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग वाले ज्ञापन को गृह सचिव के पास भेज दिया है और कहा कि इस पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। यह ज्ञापन बीजेपी विधायकों ने विजेंद्र गुप्ता की अध्यक्षता में सौंपा गया था। बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर इस ज्ञापन में कई आरोप लगाए हैं। विधायकों का कहना है कि सरकार छठे दिल्ली वित्त आयोग का गठन करने में असफल रही है, यह अप्रैल 2021 से लंबित है।

ये भी पढ़ें:- केजरीवाल सरकार होगी बर्खास्त? राष्ट्रपति ने BJP विधायकों की मांग पर लिया संज्ञान, गृह मंत्रालय को भेजी चिट्ठी

5379487