Logo
Seema Haider on Loksabha Election: तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने पर सीमा हैदर ने जमकर डांस किया है और लोगों को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया है।

Seema Haider News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 9 जून को तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। ऐसे में बीजेपी समर्थकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इस बीच पीएम मोदी और सीएम योगी की प्रशंसक सीमा हैदर ने भी प्रधानमंत्री को तीसरी बार सरकार बनने की खुशी में जश्न मनाया है। सीमा हैदर ने पीएम मोदी और बीजेपी का झंडा हाथ में लेकर डांस किया। सीमा हैदर के जश्न का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो 

सीमा हैदर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वे भगवा रंग की साड़ी पहनी हुई हैं और उनके हाथ में सीएम योगी और पीएम मोदी के हाथ में फोटो भी देखा जा सकता है। वीडियो में जो गाना चल रहा है वो ये है 'जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे...हर तरफ योगी योगी'।

इतनी ही नहीं वीडियो में उनके साथ अन्य महिलाएं भी दिखाई दे रही हैं। वह भी सीमा की खुशी में शामिल हैं और वह भी बधाई दे रही हैं। बीच-बीच में सीमा हैदर जय श्री राम और भारत माता की जय के नारे भी लग रही हैं। इसके अलावा सीमा हैदर ने नरेंद्र मोदी के तीसरी बार पीएम बनने की खुशी में लोगों को रसगुल्ले बांटकर उनका मुंह मीठा कराया।

ये भी पढ़ें:- खास होगा मोदी 3.0 का शपथ ग्रहण समारोह, इन पड़ोसी देशों के प्रमुख करेंगे शिरकत

सचिन के प्यार में पाकिस्तान से आई सीमा

बता दें कि पाकिस्तानी की सीमा हैदर सचिन मीणा के प्यार में पिछले साल अवैध तरीके से नेपाल के रास्ते भारत आई थीं। सीमा हैदर को गेम खेलते हुए उन्हें रबुपूरा के निवासी सचिन मीणा से प्यार हो गया था। सीमा हैदर करीब एक साल से ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव में प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही हैं। सीमा अब खुद को हिंदू और भारतीय बताती हैं। वह अक्सर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ भी करती हैं। सीमा हैदर भारत सरकार से अपने लिए नागरिकता की मांग भी कर रही है। हालांकि, सीमा हैदर को लेकर अभी भी जांच चल रही है। 

5379487