Shakarpur Crime: दिल्ली के शकरपुर मार्केट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यह घटना सोमवार शाम घटित हुई। एक 16 साल के नाबालिग ने नया मोबाइल खरीदा, उनके दोस्त उनसे मोबाइल खरीदने की पार्टी मांग रहे थे, लेकिन नाबालिग पार्टी नहीं दे रहा था, सिर्फ इतनी सी बात के लिए उनके 3 दोस्तों ने मिलकर सरेआम मार्केट में नाबालिग को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू घोंपकर मार डाला।

'3 दोस्तों ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाबालिग की पहचान 16 वर्षीय सचिन के रूप में हुई है, जो अपने माता-पिता के साथ शकरपूर में ही रहता था। सचिन सरकारी स्कूल में पढ़ता था, वह 9वीं कक्षा का छात्र था। इस घटना के दौरान घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि उन्होंने 3 युवकों को नाबालिग को दौड़ा-दौड़ाकर चाकू घोंपते देखा। हमलावरों ने उनके पीठ पर कई वार किए थे, सचिन ने खुद को बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह असफल रहा।

लहूलुहान कर मौके से फरार हो गए दोस्त

नाबालिग जब पूरी तरह लहूलुहान हो गया, तो उनके दोस्त उन्हें छोड़कर भाग गए। तभी किसी ने घायल नाबालिग को नजदीकी लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की शिकायत जब पुलिस को मिली, पुलिस भी एक पल के लिए हैरान हो गई। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली है और उनकी तलाश में जुट गई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

समोसे की दुकान पर मांगी पार्टी

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सचिन अपने एक दोस्त के लिए मोबाइल खरीदने के लिए गया था। वह जब मोबाइल खरीदकर लौट रहा था, तभी रामजी समोसे वाले दुकान के पास उनके 3 और दोस्त मिल गए और उनसे पार्टी मांगने लगे। नाबालिग ने पार्टी देने से इनकार कर दिया, इसी बात पर उनके बीच बहस शुरू हो गई और उनके दोस्तों ने नाबालिग को दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला। 

ये भी पढ़ें:- युवक से अनदेखी नहीं हुई बर्दास्त: युवती के घर पहुंच किया हमला, माता पिता को भी मारे चाकू