Shootout in Delhi: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने काला जठेड़ी-रोहित मोई-अनिल छिप्पी गैंग से जुड़े तीन शूटरों को गिरफ्तार किया है। इनसे दो पिस्टल, दो कट्टे, 17 कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपी अलग-अलग जिलों के कई फायरिंग केस में वांछित थे।

पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़

डीसीपी अमित गोयल के अनुसार, एसीपी नरेश कुमार की टीम ने इन बदमाशों को मुठभेड़ के बाद पकड़ा है। आरोपियों के नाम जनकपुरी निवासी गुरप्रीत, निहाल विहार निवासी राहुल और शिव नगर एक्सटेंशन निवासी गुरप्रीत सिंह हैं।

दिल्ली में शूटआउट के बाद दबोचा

कापसहेड़ा छावला रोड एरिया में मंगलवार देर रात हुए इस शूटआउट के दौरान गुरप्रीत और राहुल ने पुलिस के ऊपर चार राउंड फायरिंग की। इनमें एक गोली पुलिस कर्मी की बुलेट प्रूफ जैकेट पर भी लगी। इसके जवाब में पुलिस ने पांच राउंड फायरिंग की, जिसमें एक गोली पैर में लगने से गुरप्रीत घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इनके पास से एक चोरी की स्कूटी भी मिली है। आरोपी गुरप्रीत सिंह उर्फ अमित हत्या के प्रयास, रंगदारी समेत कई जघन्य मामलों में वांछित रहा हैं। जनवरी 2024 में गुरप्रीत उर्फ चंडोक हत्या के प्रयास के मामले में जमानत पर बाहर आया था।

जनवरी में भी हुई थी मुठभेड़

बता दें कि इससे पहले जनवरी में ही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अनिल छिप्पी गिरोह के शूटर को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोचा था। इस दौरान बदमाश ने पुलिस पर भी गोलियां चलाई थी।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई कर करते हुए कई राउंड फायरिंग की, जिसमें दो गोलियां बदमाश के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया और पुलिस ने उस मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने बदमाश के पास से छह पिस्टल, 17 कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की थी।