Best Market in NCR: शॉपिंग करना ज्यादातर लोगों को पसंद होता है। इसलिए हम लोग मार्केट के बारे में सर्च करते हैं, जहां से सस्ते दाम में डिजाइनर कपड़े खरीद सके। वहीं, कई सारे लोग ऐसे होते हैं, जो दिल्ली की मार्केट को ही एक्सप्लोर करते हैं। लेकिन इस बार आप नोएडा सेक्टर-22 की मार्केट में जाकर विजिट कर सकते हैं। यहां पर आपको कपड़ों से लेकर जूते हर तरह की चीज मिल जाएगी। जिसे खरीदने के बाद आप वियर कर सकती है। आइये जानते हैं कि इस मार्केट से क्या खरीदारी कर सकते हैं और कैसे पहुंच सकते हैं। 

नोएडा सेक्टर 22 की शिवम मार्केट से करें शॉपिंग 

कपड़ों की शॉपिंग

नोएडा की हरौला, अट्टा और इंदिरा मार्केट को छोड़िए और नोएडा सेक्टर-22 की शिवम मार्केट में आ जाएं। यह मार्केट कपड़े और फुटवियर खरीदने के लिए फेमस है। यहां पर आपको जो भी सामान मिलेगा वो दुकानों से ही जाकर खरीदना होगा। लेकिन, इस मार्केट में आपको सस्ते दाम में बहुत सारी चीजें मिल जाएंगी। इस मार्केट से आप ब्राडेड कपड़े खरीद सकती हैं। जैसे सूट, जींस टॉप, सलवार, ड्रेस और साड़ी। इसके अलावा, आपको इस मार्केट में काफी सारे ऑप्शन आपको मिल जाएंगे। यहां पर आपको 200 से 1000 रुपये में अच्छे कपड़े मिल जाएंगे। 

फुटवियर की शॉपिंग के लिए बेस्ट 

फुटवियर

इस मार्केट से आप फुटवियर की भी शॉपिंग कर सकती हैं। यहां पर आपको काफी सारी दुकाने मिल जाएंगी। जहां से आप 100 रुपये की फुटवियर से लेकर 1000 रुपये तक की फुटवियर की खरीदारी कर सकती हैं। रोजाना पहनने से लेकर शादी में जाने तक के लिए आपको काफी सारे ऑप्शन मिल जाएंगे। जिसे पहनकर अपने लुक एकदम परफेक्ट बना सकती हैं। 

मार्केट जाने के लिए नजदीकी मेट्रो स्टेशन 

बता दें कि इस मार्केट में पहुंचने के लिए आपको सबसे पहले नोएडा मेट्रो स्टेशन-16 पर उतरना होगा। वहां से आप ई-रिक्शा लेकर सेक्टर-22 पहुंच सकते हैं। ई-रिक्शा आपको 10 रुपये में मार्केट के पास छोड़ देगा। यहां से आप चाहें तो पैदल भी जा सकते हैं। यह मार्केट सुबह 10 बजे से लेकर रात 11 बजे तक खुली रहती है। वहीं, मंगलवार को पूरा बाजार बंद रहता है।