Logo
Goat Theft Before Bakrid: दिल्ली के वजीराबाद में बकरीद से पहले चोरो ने 12 लाख के 6 बकरे गायब कर दिए। अब इसकी सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Goat Theft Before Bakrid: दिल्ली के वजीराबाद से बकरा चोरी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां तीन लोगों ने 6 बकरों पर हाथ साफ कर दिया। जानकारी के मुताबिक बकरा मालिकों ने बकरा ईद पर कुर्बानी के लिए 2-2 लाख में खरीद कर लाए थे। बकरा चोरी की घटना गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

ये बकरे दो लोगों के थे, जिन्होंने उन्हें अपने घरों के पास खाली प्लॉट पर बांध रखे थे। प्लॉट के दरवाजे पर ताला लगाया था। लेकिन चोरों ने ताला तोड़कर बकरे चुरा ले गए। खास बात ये है कि प्लॉट के बगल में बकरा मालिक का भी घर है लेकिन उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने 

सामने आए सीसीटीवी में फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि चोरों की 'आई20' कार संकरी गली होने के चलते अंदर नहीं जा पाई तो ऐसे उन लोगों ने मफलर से चेहरा ढक कर तीन लोग पैदल ही खाली प्लॉट तक गए। उन्होंने 'गैस कटर' से ताला काट दिया और फिर एक-एक कर बकरों को वहां से ले गए। फिर वे बाहर खड़ी कार में उन्हें डालकर वहां से चले गए। बकरा मालिक का कहना है कि अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वे अगले हफ्ते बकरीद कैसे मनाएंगे।

ये भी पढ़ें:- भाजपा ने पानी की चोरी पर पुलिस से की शिकायत: कहा- दिल्ली सरकार एवं जल बोर्ड की मिलीभगत

आरोपियों की पहचान में जुटी पुलिस

पीड़ित के शिकायत के आधार पर वजीराबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। इस बारे में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में सोमवार को सुबह 10 बजकर 25 मिनट पर चोरी के बारे में कॉल की गई। बकरों को 2 महीने पहले खरीदा गया था।

5379487