Logo
Delhi Firing Video: दिल्ली के मयूर विहार फेस-3 में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवको राइफल और पिस्टल से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Delhi Firing Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में युवाओं के स्टंटबाजी का वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है, जिसमें युवा कभी फायरिंग करते हुए नजर आते हैं, तो कभी हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए तो कभी रील बनाते हुए नजर आते हैं। पुलिस एक्शन लेते हुए अब तक ऐसे कई लोगों को जेल भी भेज चुकी है। लेकिन इसके बाद भी इस तरह का वीडियो के सामने आ ही जाते हैं। अब ऐसा ही एक मामला मयूर विहार फेस-3 से सामने आ रहा है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में युवक फायरिंग करते दिखे 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवा पिस्टल और राइफल से फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आसपास काफी लोगों को भीड़ भी दिखाई दे रही है और बगल में कई गाड़ियां भी खड़ी नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह हर्ष फायरिंग की जा रही है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है  कि ये हर्ष फायरिंग या स्टंट बाजी के चक्कर में युवा फायरिंग झोंक रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने वायरल वीडियो पर अभी तक संज्ञान नहीं लिया है।

5379487