Logo
आप नेता सोमनाथ भारती ने अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि मैं सनातनी हूं और घर में जब मृत्यु होती है तब मुंडन करवाया जाता है।

Somnath Bharti: लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सोमनाथ भारती ने बड़ा दावा किया था। सोमनाथ भारती ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं, तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे। 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ गए। इसमें एनडीए को एक बार फिर बहुत मिला है। अब आज बुधवार को आप नेता सोमनाथ भारती में अपने सिर मुंडवा लेने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है।

सिर मुंडवा लूंगा वाले बयान पर सोमनाथ भारती की प्रतिक्रिया

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता सोमनाथ भारती ने 'अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा' वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से मुझे तकलीफ नहीं है, बल्कि उन्होंने शासन के दौरान जो अपने हुनर दिखाए हैं, इससे तकलीफ है।

सोमनाथ भारती ने आगे कहा कि 400 पार का नारा देकर जनता ने उन्हें 240 सीटें दी। जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री बनने का जनादेश नहीं दिया है। उन्हें 160 सीट नहीं मिल पाई, नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा देकर चले जाना चाहिए। जहां तक सिर मुंडवाने की बात तो मैं सनातनी हूं और घर में जब मृत्यु होती है तब मुंडन करवाया जाता है। अगर नरेंद्र मोदी को जनादेश मिलता तब मैं मानता कि लोकतंत्र की हत्या हुई है, किसी की मौत हो तब संस्कार के बाद मुंडन कराया जाता है।

सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट

नई दिल्ली लोकसभा सीट से 'आप' उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने सोशल मीडिया हैंडल 'एक्स' पर इसको लेकर पोस्ट किया था। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। सोमनाथ भारती ने कहा, "अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मेरी बात याद रखना। 4 जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

उन्होंने दावा किया था कि विपक्षी गठबंधन 'I.N.D.I.A' को दिल्ली की सभी सात सीट पर जीत हासिल होगी। मोदी के डर के कारण एग्जिट पोल उन्हें हारते हुए नहीं दिखा रहे हैं, इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना होगा। लोगों ने भाजपा के खिलाफ भारी मतदान किया।

jindal steel hbm ad
5379487