Delhi Crime News: पश्चिमी दिल्ली के ख्याला थाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता पर चाकू से हमला कर दिया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज जारी है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस अस्पताल पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बेटे ने पिता को चाकू से गोदा

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान राज कुमार रतन के रूप में हुई है। वह गुर्दे की बीमारी से पीड़ित है और रतन को नियमित डायलिसिस की आवश्यकता होती है। रतन का बेटा शराब का आदी है, इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, ख्याला पुलिस थाने को सोमवार रात 11 बजे कथित तौर पर चाकू घोंपने के बारे में सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि रतन और उसके 29 वर्षीय बेटे सचिन रतन के बीच झगड़ा हुआ और सचिन ने अपने पिता पर चाकू से वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। रतन को जीजीएस अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सफदरजंग अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि सचिन रतन बेरोजगार है और शराब का आदी है, जिसके कारण उसका अपने पिता से अक्सर झगड़ा होता रहता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस आरोपी बेटे की तलाश कर रही है।