Logo
Raja Garden Road Accident: दिल्ली के राजा गार्डन में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे के बाद से भारी जाम लग गया। पढ़िये रिपोर्ट...

Delhi Road Accident: दिल्ली के राजा गार्डन इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, एक कार चालक की लापरवाही के कारण बाइक सवार दो कारों के बीच पिस गया। उससे पहले कि अस्पताल लेकर जाते, मौके पर ही दम तोड़ तोड़ दिया। हादसा इतना भीषण था कि तीनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।   

राजा गार्डन रेड लाइट के पास हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक राजा गार्डन रेड लाइट के पास बीएमडब्ल्यू कार आगे चल रही थी, उसके पीछे एक बाइक वाला चल रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मारी और आगे चल रही BMW कार में भी जा भिड़ी। दोनों कार के चपेट में आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे के बाद रोड पर लंबा जाम लगा हुआ है। पुलिस मौके पर मौजूद हैं। 

दिल्ली हेड कांस्टेबल की अनूठी पहल

दिल्ली में रोजाना सड़क हादसे होते हैं, जिनमें कई लोग घायल होते हैं, वहीं कई घायलों की जान भी चली जाती है। ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने अनूठी पहल शुरू की है। हेड कांस्टेबल संदीप शाही ने मधुबन चौक पर शाही हेलमेट बैंक बनाया है। यहां से बिना हेलमेल वाला बाइक सवार यहां से हेलमेट ले सकता है। हालांकि शर्त यह है कि उसे 24 घंटे के भीतर हेलमेट को यहां लौटाना होगा। उनकी इस मुहिम से आला अधिकारियों ने भी उनका हौंसला बढ़ाया है।

5379487