Logo
Dwarka Accident: राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने स्कूटी पर सवार एक बुजुर्ग और बच्ची को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि बच्ची की हालत नाजुक है।

Dwarka Accident: दिल्ली के द्वारका सेक्टर-18 में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने स्कूटी पर सवार बुजुर्ग और चार की बच्ची को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस हादसे में 70 साल के बुजुर्ग की मौके पर मौत गई, जबकि बच्ची का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी का तलाश शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार दोपहर अरुण कुमार नाम के बुजुर्ग अपनी नातिन को लेकर द्वारका सेक्टर-18 स्थित स्कूल से घर लौट रहे थे। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार मर्सिडीज ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इस हादसे में बुजुर्ग और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।  

घटना का सूचना राहगीरों ने बुजुर्ग के परिजनों को दी थी। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो पता चला कि मर्सिडीज कार टक्कर मारकर गई है। वहां से गुजर रहे एक कार सवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी और घायल बुजुर्ग और बच्ची को तुरंत द्वारका के इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पीड़ित परिवार दोनों को लेकर वेंकटेश्वर अस्पताल पहुंचा, जहां लगभग 24 घंटे के बाद बुजुर्ग की मौत हो गई और बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। 

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। अब देखना यह होगा कि पुलिस आरोपी को कितने दिन के अंदर गिरफ्तार करती है। दिल्ली में हत्या या फिर रोड एक्सीडेंट के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आरोपियों के हौसले पूरी तरह से बुलंद है।

5379487