Delhi Police SI Suicide: दिल्ली के मधु विहार थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर ने बीती रात अपने फ्लैट पर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। जानकारी के अनुसार, एसआई गणेश दिल्ली पुलिस में 2019 को ही भर्ती हुए थे। वह हैदराबाद के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह मधु विहार थाना परिसर में बने फ्लैट में रहते थे। कहा जा रहा है कि गणेश ने अपनी ही पिस्टल से ही खुद को गोली मारी है। फिलहाल, क्राइम टीम और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर इस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, परिजन ने पुलिस को बताया कि गणेश अपना फोन नहीं उठा रहे हैं। पुलिस जब उनके फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। बालकनी की खिड़की से जब पुलिस ने कमरे में झांका तो वह जमीन पर गिरे पड़े हुए थे और पास में उनकी पिस्टल पड़ी हुई थी।

सर्विस रिवॉल्वर से एसआई ने की आत्महत्या

डीसीपी ने बताया की पुलिस ने गणेश के शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है। साथ ही इस घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई। डीसीपी का कहना है कि शुरुआती जांच से यह पता चला है कि एसआई गणेश ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।

Also Read: दर्दनाक हादसा: सोनीपत में नाहरा के पास अनियंत्रित होकर रजबाहे में गिरी कैब, कैब चालक सहित तीन की मौत, शनिवार देर रात की घटना

आगे उन्होंने कहा कि पुलिस को परिजनों के दिल्ली आने का इंतजार है। फिलहाल आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। वहीं, गणेश के इस कदम से मधु विहार थाना में तैनात पुलिसकर्मी भी हैरान हैं, उन्हें भी समझ में नहीं आ रहा कि आखिर गणेश ने सुसाइड क्यों किया है।