Sukesh Chandrashekhar letter: आज 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस है। इस मौके पर दुनियाभर में महिलाओं के योगदान की सराहना की जा रही है। इस मौके पर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस बीच दिल्ली की मंडौली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी कथित प्रेमिका जैकलिन फर्नांडीस के नाम पत्र लिखा है। महाठग ने फर्नांडीस महिला दिवस को बधाई दी है और खूब तारिफ की है। सुकेश ने लिखा है कि जैकलीन न सिर्फ देखने में खूबसूरत हैं, बल्कि दिल से एक अच्छी इंसान हैं। पत्र में सुकेश ने फर्नांडीस को रानी और शक्ति के रूप में संबोधित किया है।

'स्त्री के बिना पुरुष कुछ नहीं'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाठग ने पत्र में आगे लिखा है कि मेरी रानी, मेरी शक्ति और मेरी सुपर स्टार। आज सभी महिलाओं का दिन है। महिलाएं असल जिंदगी में सुपर हीरो हैं। आज इस साल का विशेष दिन है, क्योंकि यहां मौजदू सभी खूबसूरत महिलाओं का जश्न मनाया जा रहा है, उसने कहा कि एक आदमी की असली ताकत उसके जीवन में महिलाएं होती हैं, और उसके बिना यह दुनिया अधूरी है। जो ये कहते हैं कि ये पुरुषों की दुनिया है सब झूठ कहते हैं। नारी ही पुरुष की असली शक्ति है। स्त्री के बिना पुरुष कुछ नहीं।

ये भी पढ़ें:- 'आप' के सत्येंद्र जैन की बढ़ी मुश्किलें: LG वीके सक्सेना ने दिया आदेश, महाठग सुकेश से जेल में उगाही मामले की होगी CBI जांच

'मेरे दिल की धड़कनें थम गईं'

सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को संबोधित करते हुए लिखा कि मेरे जीवन में भी जैकलीन जैसी खूबसूरत महिलाएं हैं। जैकलीन उन सभी हसीन महिलाओं के लिए आदर्श है जो आज जश्न मना रही हैं। सुकेश ने इसके साथ ही लिखा कि मेरे दिल की धड़कनें थम गईं, जब तुम्हारी बिल्डिंग ने आग लगने की खबर आई। ईश्वर का शुक्रिया कि तुम बिल्कुल ठीक हो। इसके साथ ही उसने आगे लिखा है कि वह जैकलीन का नया गाना सुनने के लिए बेताब है। इसके साथ ही उसने लेटर के अंत में महाशिवरात्रि और महिला दिवस की शुभकामनाएं दी हैं।