Delhi Murder: दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में सोमवार रात को एक युवक पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। जानकारी के मुताबिक, पार्क में बैठकर कुछ लोग नशा कर रहे थे, जिसके बाद वो अचानक गली में आए और गली में खड़े वाहन गिराने लगे। जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया, तो उन लोगों ने स्थानीय लोगों पर पथराव शुरू कर दिया। 

ये है पूरा मामला                                   

इसी दौरान जब स्थानीय लोग जान बचाने के लिए अपने घर की ओर भागने लगे। तब ही शराब के नशे में धुत हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक को पकड़ लिया और उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। जब तक कुछ लोग इस पूरी घटना को समझ पाते या उसे बचा पाते, तब तक घायल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान 25 साल के आजाद के रूप में की है, जो अपने परिवार के साथ रहता था। इसके अलावा, इस घटना में कई स्थानीय लोगों को चोट लगी है। 

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात 

जिस स्थान पर घटना को अंजाम दिया गया है, वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई। जिसमें नशे में धुत कुछ लोग देखे जा रहे है। जो एक शख्स पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं बदमाश कुछ स्थानीय लोगों पर पथराव करते हुए देखे जा रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश करने में लगी है।