Logo
सुल्तानपुरी पुलिस ने राज पार्क में इकट्ठा हुए कई बदमाशों को दबोचा है। ये सभी आरोपी अपने कुछ दुश्मनों से बदला लेने के लिए इकट्ठे हुए थे।

Delhi: दिल्ली के राज पार्क के एक बीसी समेत छह शातिर अपराधियों को सुल्तानपुरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो विदेशी पिस्टल, दो देशी पिस्टल, दो देसी कट्टे, 41 कारतूस, एक मैगजीन और चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना

डीसीपी जिमी चिरम के अनुसार, मंगलवार को कांस्टेबल संदीप को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि ए 2 पार्क सुल्तानपुरी में 6 से 8 संदिग्ध व्यक्ति इकट्ठा होने वाले हैं। उनके पास हथियार और गोला-बारूद हो सकता। इसके साथ वह बदमाश कुछ अवैध गतिविधि करने की योजना बना रहे हैं।

इसकी जानकारी तुरंत सीनियर अधिकारियों को दी गई। इसके बाद पुलिस की एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम को दो भागों में बांटा गया। दोनों टीमों ने पार्क के प्रवेश और निकास द्वारों को घेर लिया और अंदर दाखिल हुई। बदमाशों को भागने से रोकने के लिए तीन पुलिसकर्मियों को हथियारों के साथ अलर्ट पर रखा गया। शेष कर्मचारियों ने संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश शुरू की और आखिर में छह अभियुक्तों को पकड़ लिया गया।

दुश्मनों से बदला लेने के लिए हुए इकट्ठे

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के नाम रणजीत, आनंद सांगवान, साहिल कुमार, विनोद, रोहित और मुकेश बताए हैं। इसमें रणजीत इलाके का बीसी है। पूछताछ करने पर पता चला कि वह अपने कुछ दुश्मनों से बदला लेने के लिए इकट्ठे हुए थे। इसके अलावा दुकानदारों व व्यापारियों से जबरन वसूली और क्षेत्र पर नियंत्रण करना भी मकसद था।

वहीं, पुलिस ने जांच के बाद बताया कि विनोद को पहले ही हत्या के एक मामले में दोषी ठहराया जा चुका है और वह दो मामलों में शामिल रहा है। मुकेश पूर्व में चार आपराधिक मामलों में संलिप्त पाया गया। इसके अलावा आनंद सांगवान दो मामलों में शामिल मिला है।

5379487