Logo
Arvind Kejriwal: लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और आप सांसद राघव चड्ढा ने तिहाड़ जेल में मुलाकात की।

Arvind Kejriwal: लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद आज बुधवार 5 जून को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल और आप सांसद राघव चड्ढा ने उनसे तिहाड़ जेल में मुलाकात की। बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने गठबंधन के तहत चुनाव लड़ा, लेकिन दिल्ली में दोनों पार्टी को एक भी सीट पर जीत नहीं मिली।

जेल में सीएम से मिले सुनीता केजरीवाल और राघव चड्ढा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल और आप सांसद राघव चड्ढा ने तिहाड़ जेल में मुलाकात की। सुनीता केजरीवाल और आप सांसद राघव चड्ढा को तिहाड़ जेल में सीएम से डेढ़ घंटे के लिए मुलाकात की इजाजत मिली। उनकी सीएम से मुलाकात जेल के रूम नंबर एक में हुई।

क्या कहते हैं जेल रूल

जेल रूल के मुताबिक, किसी भी कैदी से दो विजिटर्स सप्ताह में दो दिन मुलाकात कर सकते हैं। इसके अलावा कैदी हर दिन अपने परिजन से फोन पर पांच मिनट बात कर सकते हैं।

जेल में टीवी पर सीएम केजरीवाल ने देखे नतीजे

जेल के सूत्रों के मुताबिक, सीएम अरविंद केजरीवाल ने 4 जून को अपनी सेल में टीवी पर लोकसभा चुनाव के नतीजे देखे। बता दें कि सीएम केजरीवाल शुगर के मरीज हैं और दो डॉक्टर्स की टीम उनकी देखभाल करती है। इसको लेकर उन्हें रोजाना इंसुलिन दी जा रही है।

अरविंद केजरीवाल ने 2 जून को किया था सरेंडर

सीएम केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में 10 मई को अंतरिम जमानत दी थी। सुप्रीम कोर्ट केजरीवाल को 21 दिन की अंतरिम जमानत दी थी, जो अवधि एक जून को समाप्त हो गई। इसके बाद सीएम केजरीवाल ने रविवार, 2 जून को तिहाड़ जेल में सरेंडर कर दिया।

5379487