Logo
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। ईडी के बाद अब उन्हें सीबीआई ने अरेस्ट कर लिया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट किया है।

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बीजेपी का नाम लिए बिना मोदी सरकार पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि तानाशाही करने वालों का विनाश हो। 

दरअसल, सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि हमेशा वह ये ही प्रार्थना करती थीं कि भगवान सभी को सद्बुद्धि दें। लेकिन, अब वह ये प्रार्थना करेंगी कि तानाशाह का विनाश हो। इससे पहले बुधवार को भी सुनीता केजरीवाल ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि 20 जून को अरविंद केजरीवाल को बेल मिली। तुरंत ईडी ने उनकी जमानत पर स्टे लगवा लिया। इसके अगले ही दिन सीबीआई ने केजरीवाल को आरोपी बना दिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में लगा है कि केजरीवाल जेल से बाहर न आ जाएं। ये कानून नहीं है। ये तानाशाही है, इमरजेंसी है।

 

तीन दिन की सीबीआई की रिमांड पर अरविंद केजरीवाल 

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार के मामले में बुधवार को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है।  केजरीवाल को सीबीआई ने दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। जहां सीबीआई ने कोर्ट से पांच दिन की हिरासत मांगी थी। हालांकि, कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 3 दिन की ही सीबीआई हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। अब राउज एवेन्यू कोर्ट में अरविंद केजरीवाल को 29 जून की शाम 7 बजे से पहले कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। इससे पहले केजरीवाल को ईडी ने अरेस्ट किया था।

5379487