Logo
Atishi News: सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

Arvind Kejriwal Bail: शराब नीति घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज 12 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दे दी है। कोर्ट के इस फैसले के बाद आप नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। हालांकि, सीएम केजरीवाल अभी जेल में ही रहेंगे क्योंकि जमानत उन्हें ईडी केस में मिली है। सीबीआई केस में सीएम अभी जेल में ही रहेंगे। इस बीच आम आदमी पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई है। प्रेस वार्ता में आतिशी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश की अदालत सीएम को जमानत देना चाहती है।

आतिशी ने बीजेपी पर बोला हमला

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आज अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। इससे पहले राउज एवेन्यू कोर्ट ने भी जमानत दी थी। उन्होंने कहा कि चाहे सुप्रीम कोर्ट का फैसला हो या फिर निचली अदालत इससे ये साबित कर होता है कि पिछले दो साल से आम आदमी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ चल रही ये फर्जी शराब घोटाले की ये जांच सिर्फ बीजेपी का षड़यंत्र है।

बीजेपी आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहती है। दिल्ली वालों का काम रोकने की साजिश रच रही है और इसी लिए मुख्यमंत्री को एक फर्जी केस में बिना किसी सुबूत के जेल में डाल दिया। उन्होंने कहा कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने जब अरविंद केजरीवाल को जमानत दी थी तो बहुत साफ कह दिया था कि ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के पास कोई सबूत नहीं है। ईडी इस केस में एक पक्ष के रूप में काम कर रही है और कोर्ट की इस टिप्पणी पर सुप्रीम कोर्ट ने मुहर लगा दी।

'बीेजेपी का षड़यंत्र हो रहा फेल'

आप मंत्री ने आगे कहा कि भाजपा को ये पता था कि जब राउज एवेन्यू कोर्ट से जमानत मिल गई है और सुप्रीम कोर्ट से भी जमानत मिल जाएगी। इसलिए बीजेपी ने षड़यंत्र रचा और जिस दिन सुप्रीम कोर्ट में जमानत का केस आना था उससे पिछले दिन अपने एक और राजनीतिक हथियार सीबीआई से गिरफ्तार करवा लिया। सीबीआई से इसलिए गिरफ्तार करवाया कि अगर जमानत मिल गई तो अरविंद केजरीवाल दोगुनी स्पीड से दिल्लीवालों के लिए काम करने लग जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली शराब घोटाला: सीएम केजरीवाल को SC से मिली अंतरिम जमानत, AAP बोली- सत्यमेव जयते

उन्होंने कहा कि बीजेपी के षड्यंत्र को हर कोर्ट ने गलत साबित कर दिया है जब कोई एजेंसी अपने खोटे व्यवहार किसी के साथ करती है तो तो वो बहुत खतरनाक है। आतिशी ने कहा कि अब समय आ गया है कि बीजेपी अपना अहंकार और घमंड खत्म करे। आतिशी ने आगे कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। उन्होंने आगे कहा कि ईडी गलत नियत से काम कर रही है।

5379487