Logo
Virendra Sachdeva News: स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने AAP पर हमला बोला है। 

Virendra Sachdeva on Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट का मामला अब काफी तूल पकड़ लिया है। मालीवाल की एफआईआर के बाद आज दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीएस को गिर सीएम आवास से गिरफ्तार कर लिया है। लोकसभा चुनाव के बीच दिल्ली में आम आदमी पार्टी को निशाना बनाने के लिए बीजेपी को एक मुद्दा मिल गया है। बीजेपी के नेता सीएम केजरीवाल पर लगातार हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने फिर से एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निवास अब गुंडों की शरणस्थली बन चुका है।

सचदेवा का AAP पर हमला

AAP सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले में दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव विभव कुमार की गिरफ्तारी पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने मीडिया से बातचीत में कहा आश्चर्यजनक ये है कि उनकी गिरफ्तारी मुख्यमंत्री आवास के अंदर हुई है। सीधा-सीधा संदेश है दिल्ली की जनता को कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का निवास अब गुंडों की शरणस्थली बन चुका है।

सीएम केजरीवाल लगाए आरोप 

सचदेवा ने आगे कहा कि अब जब केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है तो वह दिन दूर नहीं जब अरविंद केजरीवाल की राजनीति के कई गंदे पन्ने सार्वजनिक होंगे। अब जब पूरी आम आदमी पार्टी स्वाति मालीवाल के चरित्र को धूमिल कर रही है, तो केजरीवाल के लिए आगे आने और स्वाति मालीवाल के साथ अपने दशकों पुराने संबंधों को स्पष्ट करने का समय आ गया है। लेकिन केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर चुप्पी साध लेते हैं। पत्रकारों के सवाल करने पर भी कुछ नहीं बोलते हैं।

ये भी पढ़ें:- बिभव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी तीस हजारी कोर्ट से खारिज, अब जाना होगा जेल

बीजेपी महिला मोर्चा ने मालीवाल के समर्थन में प्रदर्शन किया

बता दें कि इससे पहले बीते दिन यानी शुक्रवार को मालीवाल से बदसलूकी के विरोध में प्रदेश बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं का सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन भी किया था। इस दौरान बीजेपी महिला मोर्चा ने दिल्ली के सीएम से इस्तीफे की मांग भी की। इस घटना के विरोध में बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

5379487