Gaurav Bhatia On Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले पर शुरु हुई सियासत रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीजेपी के नेता लगातार सीएम अरविंद केजरीवाल हमलावर हैं। इस बीच फिर से गौरव भाटिया ने स्वाति मालीवाल मामले पर बयान दिया है। उन्होंने  सीएम अरविंद केजरीवाल और बिभग कुमार पर  एक के बाद एक कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सीएम ने स्वाति मालीवाल के साथ नहीं खड़े हैं। उन्होंने बिभव को बचाने के लिए सबूत नष्ट करने की पूरी कोशिश की।

गौरव भाटिया ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सीएम आवास पर स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की गई, इसके बाद सीसीटीवी फुटेज भी नष्ट किया गया। इसके बाद आरोपी को साथ लेकर सीएम केजरीवाल घूम रहे थे। इससे साफ पता चलता है कि बिभव को बचाने के लिए सीएम केजरीवाल ने पूरी कोशिश की, जो कि एक जघन्य अपराध है। सीएम केजरीवाल एक महिला के साथ नहीं खड़े हैं, बल्कि आरोपी के साथ खड़े हैं। उसकी गिरफ्तारी होने के बाद उन्होंने अपने नेताओं के साथ विरोध प्रदर्शन भी किया था।

स्वाति मालीवाल मीडिया में मुखर 

इस बीच स्वाति मालीवाल भी अब मारपीट मामले पर मीडिया पर मुखर हो गई हैं। उन्होंने समाचार एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह 13 मई को सुबह 9 बजे के करीब सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर पहुंची थीं। वहां मौजूद स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठाया। मुझे बताया गया कि केजरीवाल घर पर ही हैं और थोड़ी देर में मिलने आ रहे हैं। मालीवाल ने बताया कि जब वह केजरीवाल के ड्राइंग रूम में बैठकर इंतजार कर रहीं थी उसी समय, केजरीवाल के पीएस बिभव कुमार वहां पहुंचे।

बिभव कुमार ने आते ही मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। बिभव ने बिना किसी वजह के मुझे सात-आठ थप्पड़ जड़ दिए। जब मैंने ने उन्हें धक्का देने की कोशिश की, तो बिभव ने मेरापैर पकड़ लिया। मुझे नीचे घसीट दिया जिसके बाद मेरा सिर सेंट्रल टेबल से टकरा गया। इसके बाद बिभव ने मुझे लातों से मारना शुरू किया। मालीवाल ने कहा कि मैं इस दौरान बहुत जोर जोर से चीख रही थी, लेकिन कोई मेरी मदद के लिए नहीं आया।

ये भी पढ़ें:- स्वाति मालीवाल का मारपीट केस के बाद पहला इंटरव्यू: कहा- मेरा चीर हरण हुआ

सांसद बने रहने की लालसा नहीं

स्वाति मालीवाल से सांसद बने रहने के मुद्दे पर सवाल पूछा गया कि क्या वह राज्यसभा के सांसद पद से इस्तीफा देंगी? इस पर स्वाति मालीवाल ने कहा कि 'मुझे सांसद बने रहने की कोई लालसा नहीं है। ये मुझे प्यार से बोलते तो मैं हर हाल में रिजाइन कर देती, मुझे कोई समस्या नहीं है। मुझे नहीं लगता कि कोई पद में बंधी हूं। मुझे लगता है कि मैंने बहुत काम किया है और मैं काम बिना पद के भी कर सकती हूं।'