Delhi Politics: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि नांगलोई टिकरी रोड की हालत काफी खराब है। इस सड़क को अगले कुछ हफ्तों में ठीक करवा देंगे। नांगलोई टिकरी रोड की हालत को लेकर अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट किया। अब अरविंद केजरीवाल की पोस्ट के बाद आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने किराड़ी की सड़कों की तस्वीरें शेयर तंज कसा है।

अरविंद केजरीवाल ने किया ये पोस्ट

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि नांगलोई टिकरी रोड का काफी बुरा हाल है। कई लोगों ने यह मुझे बताया। मैंने सीएम आतिशी से बात की। इस सड़क को भी अगले कुछ हफ्तों में ठीक कर देंगे। बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल दिल्ली की खराब सड़कों के संबंध में एक पत्र सीएम आतिशी को पहले भी दे चुके हैं। जिसकी चर्चा उन्होंने विधानसभा में भी की थी।

राज्यसभा सांसद स्वाति ने कसा तंज

दिल्ली के किराड़ी इलाके की खराब सड़कों की तस्वीरें सोशल मीडिया मंच पर शेयर करके आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने दिल्ली की मुख्यमंत्री पर तंज कसा है। उन्होंने एक्स पर लिखा कि सीएम एक को सीएम दो को पत्र लिखकर बताना पड़ा कि दिल्ली में सड़कें बहुत खराब हैं।

सीएम दो कई महीनों से पीडब्ल्यूडी और दर्जन मंत्रालयों की मंत्री थीं, लेकिन उन्हें पता ही नहीं था कि ऐसी भी कोई समस्या जनता झेल रही है। मेरे पिछले ट्वीट के बाद अब मुंडका पर इनका ध्यान गया है। अब किराड़ी की ये बदहाली की तस्वीर देखो, यहां कब निरीक्षण पर आएंगे सीएम एक और सीएम दो।

यह भी पढ़ें:- गड्ढा मुक्त होंगी दिल्ली की सड़कें: जमीन पर उतरेगी AAP सरकार, CM आतिशी से लेकर सभी मंत्रियों को इन इलाकों की जिम्मेदारी