Swati Maliwal Assault Case: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के सभी विधायक और सांसद बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में आज रविवार को बीजेपी मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके मद्देनजर पार्टी मुख्यालय पर आप के सभी नेता इकट्ठा होने लगे हैं। उधर, बीजेपी मेुख्यालय पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

इसके अलावा 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात की गई हैं। बिभव कुमार की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन के ऐलान पर इस बीच स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है। स्वाति मालीवाल ने कहा कि एक दौर था जब हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे। आज आरोपी को बचाने के लिए सड़क पर निकल रहे हैं।

'मनीष सिसोदिया होते तो ऐसा नहीं होता'

स्वाति मालीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे, आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज गायब किए और अपना फोन फॉर्मेट किया? काश इतना जोर पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लिए लगाया होता। वो आज यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता।

बीजेपी मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ी

आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा मुख्यालय के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अलावा मुख्यालय के बाहर बैरिकेडिंग चल रही है और पुलिस तैनात है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के लिए कोई अनुमति नहीं मांगी गई है और उन्हें (भाजपा मुख्यालय की ओर) मार्च करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ये भी पढ़ें:- स्वाति मालीवाल का दावा: मैं चीख-चीख कर बता रही थी कि बिभव ने मुझे बेरहमी से पीटा

प्रदर्शन को लेकर क्या बोले सौरभ भारद्वाज

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आप नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ भाजपा मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन के आह्वान पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे सभी बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। अरविंद केजरीवाल 20 दिनों से जमानत पर हैं, लेकिन वे (बीजेपी) हर दिन साजिश रच रहे हैं। अगर प्रधानमंत्री आम आदमी पार्टी से नफरत करते हैं और अगर वह सोचते हैं कि नेताओं को जेल में डालकर वह हमारी पार्टी को खत्म कर देंगे तो वह गलती कर रहे हैं।

हम आज दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय जाएंगे, उन्हें यह नाटक बंद करना चाहिए हमारे नेताओं को एक के बाद एक जेल में डालना और हम सभी को एक साथ गिरफ्तार करना। इसके अलावा उन्होंने प्रदर्शन के लिए पुलिस के अनुमति के सवाल पर कहा कि पुलिस ने हमें कभी मार्च करने की अनुमति नहीं दी, वे केंद्र सरकार का काम कर रहे हैं और अगर वे उनके आदेशों का पालन नहीं करते हैं।