Logo
Swati Maliwal Beating Case: आप के राज्यसभा स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में संजय सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। इस मामले में उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने मारपीट की थी।

Swati Maliwal Beating Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट की घटना को लेकर संजय सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बताया कि स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने मारपीट की थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

विभाव कुमार ने स्वाति मालीवाल को पीटा- संजय सिंह

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी की ओर से आज मंगलवार को पहला बयान सामने आया है। आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना बहुत निंदनीय थी। इस मामले में खुद सीएम अरविंद केजरीवाल ने संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा कि सीएम ने विभव कुमार के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

आप सांसद ने इस संबंध आज मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर घटना की पूरी जानकारी दी है। संजय सिंह ने बताया कि अरविंद केजरीवाल के आवास पर विभव कुमार जो अरविंद केजरीवाल के पीए हैं, उन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की थी। यह एक निंदनीय घटना है। उन्होंने आगे कहा कि स्वाति मालिवात पार्टी की पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर में से एक हैं। हम सब उनके साथ हैं।

स्वाति मालीवाल ने की था पुलिस कॉल

बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सोमवार यानी 13 मई को मुख्यमंत्री आवास से पीसीआर कॉल की थी। पुलिस को कॉल कर स्वाति मालीवाल सीएम के पीए विभव कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

डीसीपी नॉर्थ मनोज मीणा ने कहा था कि सुबह 9:34 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई, जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई। कुछ देर बाद सांसद मैडम पीएस सिविल लाइन्स आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं। 

5379487