Logo
Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की एमएलसी की रिपोर्ट सामने आ गई हैं, जिसमें कई गहरी चोटों का जिक्र किया गया है। उधर, आतिशी ने फिर से स्वाति पर हमला बोला है।

Atishi on Swati Maliwal: राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को बीजेपी का मोहरा बताने के एक दिन बाद यानी आज आतिशी ने फिर से नया आरोप जड़ दिया है। उन्होंने कहा है कि स्वाति मालीवाल के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो ने केस दर्ज किया है, जिसकी जांच की जा रही है। इस केस से बचने के लिए वे बीजेपी के संपर्क में आ गई थी और बीजेपी के कहने पर ही यह षड्यंत्र रचा है। 

आतिशी ने पूछा- ये कैसा षड्यंत्र  

आतिशी ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि भाजपा का ये जो फॉर्मूला है कि अलग-अलग नेताओं पर केस करना, उसी फॉर्मूले को स्वाति मालीवाल पर इस्तेमाल किया गया होगा। आतिशी ने कहा कि सूत्रों से पता चला है कि पिछले कुछ महीनों से स्वाति मालीवाल लगातार भाजपा के नेताओं के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की जांच करें कि आखिर ये कैसा षडयंत्र है।

'केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का लगाया आरोप'

आतिशी ने कहा कि ईडी, सीबीआई, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, आयकर विभाग, आर्थिक अपराध शाखा का इस्तेमाल कर विपक्षी नेताओं को ब्लैकमेल किया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस को यह जांच अवश्य करनी चाहिए कि स्वाति किस-किस के संपर्क में थी, बीजेपी के किन-किन नेताओं से कब-कब मिलीं, कॉल और व्हाट्सएप पर क्या बातचीत हुई। 

ये भी पढ़ें:- 3 मई की घटना पर क्राइम सीन रिक्रिएट हुआ, पुलिस ने मौजूद स्टाफ का बयान भी लिया

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने 13 मई को आरोप लगाए की सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास मुख्यमंत्री के पीए ने उनके साथ मारपीट की। इस मामले में शुक्रवार यानी 17 मई को पुलिस ने स्वाति मालीवाल के मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान दर्ज कराए। स्वाति मालीवाल ने एफआईआर में बिभव कुमार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अब स्वाति मालीवाल के इसी आरोपों पर आतिशी ने पटवार किया और इसे बीजेपी की षड्यंत्र बताया है।

स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने

इस बीच स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी आ गयी है। रिपोर्ट में उनकी आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में साफ है कि उनके बाएं पैर में चोट आई है। दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान मिले हैं। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक मालीवाल के शरीर में कुल चार जगह चोट के निशान मिले हैं। वह जब मेडिकल कराने के लिए अस्पताल पहुंची थीं तो उन्होंने बताया उनके सिर में भी चोट लगी है। बता दें कि दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में शुक्रवार 17 मई को उनका मेडिकल हुआ था। जिसकी आज रिपोर्ट आई है।  

5379487