Logo
आप सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम आतिशी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीएम आतिशी को कहते हुए सुना जा सकता है कि असत्य की जीत होकर रहेगी, अन्याय की जीत होकर रहेगी।

देशभर में शनिवार यानी 12 अक्टूबर को दशहरा का पर्व धूमधाम से मनाया गया। दशहरा पर्व के मौके पर दिल्ली में कई जगहों पर तमाम नेताओं ने शिरकत की। दिल्ली के मुख्यमंत्री आतिशी ने आईपी एक्सटेंशन में स्थित रामलीला कमेटी इंद्रप्रस्थ की ओर से आयोजित दशहरे कार्यक्रम में हिस्सा लिया। सीएम आतिशी की इस दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सीएम आतिशी की इस वीडियो को आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने भी शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने सीएम आतिशी पर हमला भी बोला।

स्वाति मालीवाल का सीएम आतिशी पर हमला

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी दशहरे के मौके पर आयोजित आईपी एक्सटेंशन में कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थीं। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कार्यक्रम में सीएम आतिशी ने कहा है कि असत्य की जीत होकर रहेगी, अन्याय की जीत होकर रहेगी। अब इस वीडियो को आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया और सीएम आतिशी पर हमला बोला है।

आप जितनी भी कोशिश कर लो- स्वाति मालीवाल

आप राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम आतिशी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नहीं आतिशी मार्लेना जी, आप जितनी भी कोशिश कर लो, असत्य और अन्याय की जीत नहीं होगी…!

चिराग दिल्ली पहुंचे थे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चिराग दिल्ली में आयोजित रामलीला एवं दशहरा उत्सव में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने सभी दशहरे और दिवाली की शुभकामनाएं दीं। अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि बुराई पर अच्छाई की जीत के इस पर्व पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम जी से देश और दिल्ली के उज्ज्वल भविष्य की प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें:- Delhi: रामलीला में रावण के उठाने पर भी नहीं उठा 'कुंभकरण', रोल करते समय आया हार्ट अटैक, हमेशा के लिए कहा अलविदा

बीजेपी का सीएम आतिशी पर हमला

आप सांसद स्वाति मालीवाल के वीडियो शेयर करने के बाद बीजेपी ने भी सीएम आतिशी पर हमला बोला है। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सीएम आतिशी की इस वीडियो को लेकर हमला बोला। उन्होंने लिखा कि विजयादशमी पर पूरा देश असत्य व अन्याय पर सत्य एवं न्याय की जीत का उत्सव मना रहा है।

हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने लिए मांगे माफी- वीरेंद्र सचदेवा

एक तरफ तो पूरी दिल्ली पहले से ही आप के विधर्मी और भ्रष्टाचारी चरित्र से परिचित है और दूसरी तरफ खड़ाऊ मुख्यमंत्री आतिशी का यह कहना कि असत्य की जीत होकर रहेगी और अन्याय की जीत होकर रहेगी। उन्होंने आगे लिखा कि उनकी विचार पूर्ण दूषित मानसिकता का खुला प्रदर्शन है और हिंदू जनभावनाओं को आहत करने का पूर्ण प्रयास भी है। आम आदमी पार्टी और आतिशी मार्लेना को हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

5379487