Delhi Politics: दिल्ली में आप सांसद स्वाति मालीवाल के बयान पर राजनीति फिर गरमा गई है। कल यानी 26 सितंबर को दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप नेता विभव कुमार को लेकर कहा कि उन्हें फर्जी केस में फंसाया गया, ये वही विभव कुमार है, जिस पर स्वाति मालीवाल ने मारपीट करने का आरोप लगाया था। अब केजरीवाल के बयान पर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर पूर्व सीएम पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने केजरीवाल को बेशर्म भी कह दिया है, जिसके बाद कई आप नेता भी भड़क उठे हैं और स्वाति मालीवाल से इस्तीफा मांग रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

अरविंद केजरीवाल ने कल दिल्ली विधानसभा में भाषण दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेताओं को फर्जी केस बनाकर अंदर कर दिया, लेकिन फिर भी पार्टी नहीं टूटी। इन बड़े नेताओं का नाम गिनाते हुए केजरीवाल ने अपने पीए विभव कुमार का भी नाम ले लिया। इस 22 सेकेंड के वीडियो क्लिप को अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए स्वाति मालीवाल भड़की है और अरविंद केजरीवाल पर जोरदार निशाना साधा है।

जानें स्वाति मालीवाल ने क्या कहा

बता दें कि अरविंद केजरीवाल के बयान को वीडियो पोस्ट करते हुए स्वाति मालीवाल ने लिखा कि अरविंद केजरीवाल ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी। जिस गुंडे ने आपके निवास पर आपकी मौजूदगी में मुझे मारा आप उसे अपनी पार्टी का बड़ा नेता बता रहे हैं। जब तक वो जेल में था, आपने सबसे महंगे वकीलों की फौज उसे बचाने में लगा ही और मेरे खिलाफ कई प्रेस कॉन्फ्रेंस करवाई। आज आप बोल रहे हैं कि उसे फर्जी केस में अंदर किया गया। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने ये तक बोल दिया कि ऐसे गुंडों को अपने घर में कौन रखता है।

'इतना अहंकार अच्छा नहीं है'

स्वाती ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के इन वाक्यों से विभव जैसे गुंडों के हौसले बुलंद होते हैं। ये संदेश देते हैं कि दोबारा भी मारपीट करोगे तो हम बचा लेंगे। हर इंसान जो आपके हर गलत काम का साथी हो, जरूरी नहीं है कि वह बड़ा नेता हो। उन्होंने आगे कहा कि वाह सर कहने वालों को पास रखने का शौंक है, इसलिए दुनिया धुंधली दिखनी शुरू हो गई है। आप हर दिन खुद की तुलना मर्यादा पुरुषोत्तम राम से करवाते हो, इतना अहंकार अच्छा नहीं है। जो अपनी पार्टी की महिला सांसद के लिए स्टैंड नहीं ले सकता है, वह जनता के लिए क्या स्टैंड लेगा।

'अभी तक पार्टी से क्यों चिपकी हो'

आम आदमी पार्टी के नेता और उत्तर प्रदेश किसान विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष राम गुप्ता ने स्वाति पर तंज कसते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी इतनी बुरी है। यहां के नेता इतने बुरे हैं, फिर ये महिला अभी तक उसी पार्टी में क्यों चिपकी है। अगर उनकी जगह कोई और सभ्य महिला होती, तो अब तक ऐसे हजार पद से इस्तीफा दे दी होती। आम आदमी पार्टी ने उसे ये कुर्सी सौंपी और ये अब उसे छोड़ नहीं रही है। इसे कहते हैं जिस थाली में खाया उसी में छेद किया।

दिल्ली पॉलिटिक्स।

'आपके अंदर मैनर्स नहीं है'

आम आदमी पार्टी के दिल्ली एसएम टीम के सदस्य श्वेता ने भी स्वाति के पोस्ट पर रिप्लाई किया और कहा कि आप झूठी साबित हो चुकी हो। आपने अपनी बेगुनाही का अभी तक एक भी सबूत नहीं दिया है। इतना जलील होने के बाद भी आपकी नजर पार्टी के राज्यसभा मेंबर पर है। बेशर्म तो आप हैं, आपकी जगह कोई और होती तो अभी तक पार्टी से इस्तीफा दे चुकी होती। आपके अंदर मैनर्स नहीं है, इसलिए जिसे सर बोलना चाहिए आप उन्हें सीधा अरविंद केजरीवाल बोलती हो।

ये भी पढ़ें:- AAP स्टैंडिंग कमेटी चुनाव में नहीं लेगी हिस्सा: मनीष सिसोदिया बोले- यह इलेक्शन असंवैधानिक, एलजी के फैसले पर हुआ बवाल