Bengali Baba Arrested: साउथ कैंपस पुलिस ने भगोड़ा घोषित तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। आरोपी तांत्रिक बाबा पारिवारिक मुद्दों/रिश्ते के मुद्दों आदि का समाधान प्रदान करने के लिए पीड़ितों विशेषकर महिलाओं को ठगता था। वह चार वर्ष से फरार चल रहा था। वहीं, आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

भोले-भाले लोगों से करता था ठगी

डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार, 37 वर्षीय आरोपी तांत्रिक का नाम हारुन उर्फ बंगाली बाबा निवासी गाजियाबाद, यूपी है। हाल ही में इसके बारे में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। बंगाली बाबा बनकर यह शख्स कई भोले-भाले लोगों को ठग चुका था। एक केस सफदरजंग एंक्लेव थाने में भी इसके खिलाफ दर्ज था। साकेत कोर्ट भी इसे भगोड़ा घोषित कर चुकी थी।

साकेत कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा

आरोपी को साकेत कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। बंगाली बाबा पारिवारिक मुद्दों, रिश्ते के मुद्दों, व्यावसायिक मुद्दों, वशीकरण आदि के समाधान प्रदान करने के लिए मोबाइल नंबरों के साथ समाचार पत्रों में विज्ञापन भी प्रकाशित करवाता था। जब पीड़ित उसे अपनी समस्याओं के समाधान के लिए बुलाते थे, तो वह उन्हें पूर्ण समाधान का आश्वासन देता था। जैसे ही कोई उनसे संपर्क करता था, तो वह ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कर कॉल पर ही मंत्र पढ़ता था। बाद में और रुपयों की भी मांग करता था। जब पीड़ित अधिक पैसे भेजने से इनकार करते थे, तो वह उन्हें व उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी देता था।

बाबा की कई सालों से थी तलाश

बता दें कि दिल्ली पुलिस को इस तांत्रिक बाबा की कई सालों से तलाश थी। बाबा पर कई मामले दर्ज थे। इसे कोर्ट ने भी भगोड़ा घोषित किया हुआ था। इस बीच पुलिस को बाबा की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस की एक टीम बनाई गई। जिसके बाद आरोपी बाबा को दबोचा गया। आरोपी बाबा को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।