Logo
DelhiTraffic Advisory: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 5 से 13 मार्च और 15 व 17 मार्च को टाटा महिला प्रीमियर ली 2024 के क्रिकेट मैच खेले जाएंगे। इसकी वजह से यातायात प्रभावित रहेगा।

Delhi Traffic Advisory: राजधानी दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 5 मार्च से लेकर 13 मार्च और 15 एवं 17 मार्च को टाटा महिला प्रीमियर लीग 2024 के क्रिकेट मैच आयोजित होंगे। इसकी वजह से कई जगहों पर यातायात प्रभावित रहेगा। मैचों में आने वाली लोगों की भीड़ को देखते हुए दिल्ली यातायात पुलिस एडवाइजरी जारी की है ताकि लोगों को किसी भी तरह की कोई समस्या न हो। 

ये रूट रहेंगे परिवर्तन और प्रतिबंध 

दरियागंज से बहादुर शाह जफर मार्ग और फिर गुरुनानक चौक से आसफ अली रोड वाली रोड पर भारी वाहनों और बसों के आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

मैच के दिन शाम 4 बजे से रात 12 बजे तक राजघाट से जवाहर लाल नेहरू मार्ग, कमला मार्केट से राजघाट तक जवाहर लाल नेहरू मार्ग, तुर्कमान गेट से दिल्ली गेट की ओर बहादुर शाह जफर मार्ग रामचरण अग्रवाल चौक, आसफ अली रोड से दिल्ली गेट तक आने से बचें। 

इस तरह करें स्टेडियम में एंट्री

-गेट नंबर एक सात नंबर गेटों पर प्रवेश बहादुर शाह से होगा। 

-गेट नंबर आठ से 15 नंबर गेटों में एंट्री अम्बेडकर स्टेडियम बस टर्मिनल के बगल में जवाहर लाल नेहरू मार्ग से होगा। 

-गेट संख्या 16 से 18 गेटों में प्रवेश बहादुर शाह जफर मार्ग, पेट्रोल पंप के पास से होगा। 

वैध पार्किंग लेबल वाहनों के लिए पार्किंग 

स्टेडियम के निकट लेबल वाले वाहनों के लिए सीमित पार्किंग उपलब्ध है। बिना वैध पार्किंग लेबल वाले वाहनों को स्टेडियम के नजदीक जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। कार पार्किंग लेबल धारकों को रिंग रोड, जवाहर लाल नेहरू मार्ग, आसफ अली रोड बहादुर शाह जफर मार्ग का प्रयोग करना होगा। पार्किंग स्थल पी1, पी3 और पी4 में एंट्री केवल बहादुर शाह जफर मार्ग से होगा। 

5379487