Ghaziabad Vinay Tyagi Murder: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बीती रात टाटा स्टील नेशनल के बिजनेस हेड विनय त्यागी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। अभी तक हत्यारों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही, फॉरेसिंक टीम ने भी घटनास्थल को स्कैन किया है ताकि आरोपियों तक पहुंचने में मदद मिल सके। बहरहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

एक महीने पहले दिल्ली में हुआ था ट्रांसफर 

पुलिस का कहना है कि विनय त्यागी टाटा स्टील में बतौर नेशनल बिजनेस हेड के रूप में कार्यरत थे। उनका एक माह पहले कोलकाता से दिल्ली ट्रांसफर हुआ था। वो दिल्ली में पोस्टेड थे। साहिबाबाद के राजेंद्र नगर में उनका परिवार रहता है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह तीन बजे सूचना मिली कि गाजियाबाद के खेतान पब्लिक स्कूल के पास वे घायल अवस्था में पड़े हैं। यह सूचना विनय त्यागी के परिजनों ने दी थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

मेट्रो से पैदल घर जाना बड़ी भूल साबित हुई  

पुलिस के मुताबिक, मृतक के परिजनों ने बताया कि वे आमतौर पर 10 बजे तक घर आ जाते थे। विनय अक्सर मेट्रो से ही ऑफिस आते-जाते थे। उन्होंने शुक्रवार को 11 बजे अपनी लोकेशन परिजनों के साथ शेयर की थी। इसके बाद राजेंद्र नगर मेट्रो से पैदल ही अपने घर की ओर जा रहे थे। काफी देर तक जब विनय त्यागी घर नहीं पहुंचे तो उनके परिजनों ने कॉल की। संपर्क नहीं हो पाया। जब देर तक संपर्क नहीं हो सका तो परिजन राजेंद्र नगर मेट्रो तक के रास्ते में उन्हें ढूंढने के लिए निकले। 

जख्मी अवस्था में मिले 

परिजन जब खेतना पब्लिक स्कूल के पास पहुंचे तो देखा कि विनय लहुलूहान हालत में हैं। उनके पेट पर चाकू से हमला किया गया है। परिजनों ने तुरंत पुलिस को कॉल की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। संबंधित जांच अधिकारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह लूटपाट के मकसद से हत्या की घटना लगती है। जांच जारी है, जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।