Logo
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में चोर ने आर्मी के जवान का पर्स चुराने का प्रयास किया। लेकिन पर्स नीचे गिर गया और फिर चोर की हुई जबरदस्त पिटाई।

Delhi Metro: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो किसी न किसी कारण से सुर्खियों में आ ही जाती है। इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो सामने आया है। दिल्ली मेट्रो में चोर ने आर्मी जवान का पर्स चुराने की कोशिश की, लेकिन पर्स नीचे गिर गया और फिर लोगों ने चोर की जबरदस्त पिटाई की। इसके बाद अन्य यात्री भी सचेत हो गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मेट्रो के अंदर मौजूद लोग चोर की पिटाई कर रहे हैं। 

वायरल वीडियो पर यूजर्स की अलग-अलग प्रक्रिया 

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें कुछ शख्स चोर के साथ धक्का-मुक्की करते हुए नजर आ रहे हैं। मेट्रो में मौजूद लोगों ने इस दौरान पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है, जिसके बाद यूजर्स भी तरह-तरह की प्रक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि आर्मी जवान ने कैसे चोर को लात मारकर धक्का दिया है। 

ये भी पढ़ें:-Delhi Metro में सीट को लेकर दो महिलाओं के बीच हुई जमकर मारपीट, देखें वीडियो

आरोपी गिरफ्तार 

आर्मी जवान की शिकायत पर पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली मेट्रो रोजाना किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में आ ही जाती हैं। अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई हैं कि यह वीडियो किस लाइन का है और कौन से स्टेशन का है। बता दें कि इससे पहले दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

मेट्रो में सीट को लेकर भी हुए हैं कई विवाद 

दिल्ली मेट्रो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर यात्रियों के बीच विवाद पहले भी हुआ है। पिछले कुछ महीनों में ऐसी कई सारी घटनाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। अगर हम सितंबर 2023 की बात करें, तो दो पुरुषों के बीच सीट को लेकर हुए विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, इसमें एक शख्स ने दूसरे व्यक्ति को थप्पर मार दिया था। 

5379487