Logo
Delhi Metro Robbery: दिल्ली मेट्रो में यात्रियों के जेब से पर्स और फोन चुराने वाला पॉकेट मार रंगे हाथ धर लिया गया। फिर क्या उसकी जमकर धुनाई।

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो में कभी रील बनाने का वीडियो वायरल होता है तो कभी सीट के लिए दो लोगों के झगड़ा करने का वीडियो सामने आता है। अब इस बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति पर थप्पड़ बरसाते नजर आ रहा है और दूसरा व्यक्ति हाथ जोड़कर कह रहा है अंकल जी माफ कर दीजिए...

चोरी की जमकर हुई धुनाई

दरअसल, यात्रियों से भरी मेट्रो में एक व्यक्ति ने पॉकेटमार को रंगे हाथ पकड़ लिया। बस फिर क्या था, इसके बाद मेट्रो में ही उस चोर की धुनाई कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर उस शख्स के सामने गिड़गिड़ा रहा है अंकल जी माफ कर दो... अब नहीं करूंगा। अब किसी ने इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो पर यूजर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और पिटाई करने के लिए कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर न वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि चोर मेट्रो में पॉकेट निकालते पकड़ा गया है।

कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन की घटना 

जानकारी के मुताबिक यह घटना कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के पास की है। वीडियो में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति उस चोर की पिटाई करते दिख रहा है। इस दौरान चोर हाथ जोड़कर कर माफी मांगते दिख रहा है। मेट्रो में बाकी लोग कह रहे हैं और मारो इसको। तो वहीं एक लड़की को यह भी कहते हुए सुना जा रहा है कि वीडियो बनाओ इसकी शक्ल पूरी आनी चाहिए। जिससे पता चले कि ऐसे लोग मेट्रो में चोरी करते हैं।

ये भी पढ़ें:- मेट्रो यात्रियों को झगड़े में उलझाकर चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने पांच को किया गिरफ्तार

भीड़-भाड़ वाले स्टेशनों पर यात्रियों को बनाते हैं निशाना

गौरतलब है कि दिल्ली में मेट्रो हो या बस हर जगह पॉकेट मार लोगों को निशाना बनाते है। यह वीडियो यात्रियों को सतर्क करने वाला है। पॉकेटमार मेट्रो स्टेशन व मेट्रो ट्रेन में भीड़ का फायदा उठाकर पॉकेटमारी करते हैं। कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ अधिक रहती है। यात्रियों से भरी मेट्रो में सफर करते समय सतर्क रहें। मेट्रो यदि खचाखच भरी हो तो थोड़ी सी असावधानी होने पर पॉकेटमार पर्स या मोबाइल पर हाथ साफ कर सकते हैं। ऐसा एक मामला सामने आया है।

5379487