Delhi Crime: दक्षिण-पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में चोरी की वारदात सामने आई है। यहां पर एक अज्ञात व्यक्ति बराबर वाली दुकान में छेद करके एक ज्वैलरी शोरूम में घुस गया और लगभग एक किलोग्राम वजन के आभूषण लेकर फरार हो गया।
 शुक्रवार देर रात घटी इस वारदात की सूचना पुलिस को शनिवार दोपहर को मिली। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

पुलिस ने घटना पर दी जानकारी

पुलिस ने बताया कि शाहीन बाग के निवासी मालिक शादाब ने शनिवार सुबह जब अपनी दुकान खोली तो उन्हें पता चला कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। बेकरी की दुकान में छेद कर चोर ने उनके शोरूम में एंट्री की और शोरुम में रखी लोहे की अलमारी को गैस कटर की मदद से काट दिया। अलमारी काटने के बाद आरोपी गहने और रुपये लेकर फरार हो गया। आरोपी ने घटना को अंजाम देने से पहले शोरूम में लगे सीसीटीवी को काले रंग से स्प्रे कर दिया था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी करीब 3 से 4 घंटे तक शोरूम के अंदर ही मौजूद था। 

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है। बेकरी दुकान के मालिक और अन्य दुकानदारों के बयान भी दर्ज किए गए हैं। अधिकारी ने कहा कि चोर ने वही तरीका अपनाया जो पिछले साल जंगपुरा में चोरी के दौरान इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने आगे कहा कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: नरेला में ई-रिक्शा चालक का मोबाइल छीनना पड़ा महंगा, भीड़ ने तीन युवकों को जमकर पीटा, फिर पुलिस के हवाले किया

भोगल में भी हुई थी ऐसी वारदात

इससे पहले बीते साल सितंबर में भी ज्वेलरी शोरूम में करोड़ो की चोरी का मामला सामने आया था। यह मामला भोगल इलाके में स्थित उमराव ज्वैलर्स का था। यहां पर चोर ने देर रात पूरे शोरूम में रखे हुए गहने साफ कर दिए थे। उमराव ज्वेलर्स में तकरीबन 20 से 25 करोड़ की चोरी हुई थी। इस घटना को अंजाम देने के लिए चोर चौथी मंजिल से दुकान में घुसा था। हालांकि, पुलिस ने मामले की गुत्थी को सुलझा लिया था और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।