Logo
वसंत विहार इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूर गिर गए हैं। फिलहाल, मजदूरों को बाहर निकालने के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

Delhi Heavy Rain:  मानसून की पहली बारिश दिल्ली वालों के लिए आफत लेकर आई है। राजधानी में कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालत बने हुए हैं। वसंत विहार में एक निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूर फंस गए है। सूचना मिलते ही एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड और पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई और मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है। 

खबरों की मानें, तो वसंत विहार में एक मकान के बेसमेंट की खुदाई चल रही थी। भारी बारिश की वजह से मिट्टी धस गई। यहां कुछ मजदूर अस्थायी झोपड़ियों में रह रहे थे। वो बेसमेंट के गड्ढे में गिर गए। यह निर्माणाधीन बेसमेंट पानी से भरी हुई है। ऐसे में मजदूरों को बाहर निकालना मुश्किल हो रहा है। एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। डीसीपी (दक्षिण पश्चिम) रोहित मीना कहा है कि गड्ढे में कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, अभी तक संख्या का पता नहीं लगाया जा सका है।

वहीं दिल्ली फायर विभाग के चीफ फायर ऑफिसर अतुल गर्ग ने बताया कि आज यानी 28 जून की सुबह करीब 6 बजे के आसपास वसंत विहार इलाके से एक मकान के गिरने की कॉल फायर विभाग को मिली थी। यह भी कहा गया था कि इसके अंदर कुछ लोगों के फंसे होने की संभावना है। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों को रवाना किया गया और इसकी सूचना एनडीआरएफ और अन्य विभाग को भी दी गई। उन्होंने बताया है कि अभी तक कितने लोग मिट्टी धंसने के चलते अंदर कितने लोग फंसे हुए हैं, इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। 

 

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 पर हादसा हुआ है। यहां छत गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। वहीं छह लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

5379487