Logo
दिल्ली के वसंत विहार इलाके में बारिश के चलते निर्माणाधीन बिल्डिंग की बेसमेंट में तीन मजदूर फंस गए थे। जिसके बाद तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया और आज तीनों मजदूरों के शव बरामद किए।

Vasant Vihar: राजधानी दिल्ली में मानसून से जहां एक तरफ लोगों को राहत मिली तो दूसरी तरफ कई लोगों के लिए आफत बन गई। दिल्ली में मानसून की पहली बारिश कई लोगों की जान भी ले गई। बारिश के कारण वसंत विहार इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत के गड्ढे में तीन मजदूर फंस गए। घटना के तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। आज शनिवार सुबह तीनों मजदूरों के शव निकाले गए। इसकी जानकारी अधिकारियों ने दी।

तीनों मजदूरों के शव बरामद

दिल्ली अग्निशमन सेवा (DFS) को वसंत विहार में दीवार गिरने की सूचना शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे मिली थी। इसके बाद तुरंत मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। एनडीआरएफ की टीम ने तीनों मजदूरों के शव को निकाल लिया है।

डीएफएस के अधिकारियों के मुताबिक, मृतक की पहचान 19 वर्षीय संतोष कुमार यादव के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि उसके शव को शनिवार को सुबह करीब छह बजकर 10 मिनट पर निकाला गया। संतोष यादव को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर हुआ हादसा

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत भारी बारिश के बीच गिर गई, जिससे कई कारें दब गईं और 8 लोग जख्मी हो गए। हादसा सुबह 5:30 बजे हुआ। सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और बचाव कार्य शुरू किया। एक व्यक्ति छत के मलबे में फंस गया था, जिसे रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया। हालांकि, इलाज के दौरान इस शख्स की मौत हो गई। 

jindal steel hbm ad
5379487