Delhi Haryana Weather Update: राजधानी दिल्ली और हरियाणा का मौसम सुहावना बना हुआ है। दिल्ली में मंगलवार को भी कई इलाकों में जमकर बारिश हुई। मौसम विभाग ने आज बुधवार को भी दिन भर बादल छाए रहने के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने का अनुमान जताया है। राजधानी दिल्ली में कई दिनों से लगातार बारिश होने से यमुना का जल स्तर भी खतरे के निशान पर पहुंच गया है। इसके साथ ही दिल्ली के लोगों को गर्मी और उमस से भी राहत मिली है, लेकिन दिल्ली के कई क्षेत्रों में जलभराव ने लोगों को परेशान किया हुआ है। वहीं, हरियाणा में भी कई जिलों में मंगलवार को जमकर बारिश हुई। मौसम विभाग ने दिल्ली और हरियाणा के आज बुधवार को बारिश के लिए येलो अलर्ट जारी किया है।

दिल्ली का मौसम

राजधानी दिल्ली में मंगलवार को ठंडी हवाओं के साथ दिन भर मौसम सुहावना बना रहा और कई इलाकों में जमकर बारिश भी हुई। प्रादेशिक मौसम विज्ञान केंद्र दिल्ली (IMD) के अनुसार, दिल्ली में कई इलाकों में आज बुधवार को भी जमकर बारिश होने की संभावना है। लगातार बारिश होने से दिल्ली के लोगों को गर्मी भरी उमस से राहत मिली है। आज दिन भर आसमान में बादल छाए रहने से मौसम खुशनुमा बना रहेगा। मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में अगले ​तीन दिनों तक के लिए बारिश की संभावना जताई है। इसको लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

हरियाणा का मौसम

हरियाणा में भी बीते कुछ दिनों से लगातार बारिश होने से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली है। प्रदेश में बुधवार को भी कई जिलों में जमकर हुई थी। मौसम विभाग के मुताबिक, आज यानी बुधवार को पांच जिलों महेंद्रगढ़, पंचकूला, रेवाड़ी, भिवानी और चरखी-दादरी में भारी बारिश होने के संभावना है। इसके अलावा प्रदेश में कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है।