Logo
स्पेशल सेल ने ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल और उसके साथी को ड्रग्स तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से करीब एक करोड़ रुपये का माल भी बरामद हुआ है।

Drugs Smuggling: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम ने ट्रैफिक पुलिस के एक कांस्टेबल को मादक पदार्थों की तस्करी करने के आरोप में अरेस्ट किया है। कांस्टेबल मनीष के साथ उसका एक साथी रवि भी पकड़ा गया है। दोनों की गिरफ्तारी जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास से हुई। इनके पास से बरामद एमडीएमए की कीमत एक करोड़ रुपये बताई गई है।

जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास से दबोचा

पुलिस के अनुसार, एक इनपुट मिलने के बाद जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के निकट ट्रैप लगाया गया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को एक लग्जरी कार में एक किलोग्राम एमडीएमए की आपूर्ति करते हुए पकड़ा गया। इस ड्रग्स की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये आंकी गई है। दोनों लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि सिपाही लंबे समय से नशे का कारोबार कर रहा है। पुलिस को सिपाही व उसके दूसरे साथी का दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

नशे के कारोबार मामले में क्राइम ब्रांच का एसआई भी है फरार

गौरतलब है कि कुछ समय पहले नशे का कारोबार करने का आरोप दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा में तैनात सब इंस्पेक्टर नरेश पर भी लगा था। नरेश के दक्षिण अफ्रीका फरार होने की आशंका है। जून में कोर्ट ने उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किया था। नरेश पर कथित तौर पर राजधानी से एक अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ कार्टेल चलाने का आरोप है।

वह जनवरी से ही फरार है। इससे पहले मार्च महीने में भी दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने ड्रग्स तस्करी के आरोप में अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भाग ले चुके पहलवान हनुमंते समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया था हनुमंते अपनी मर्सिडीज बेंज कार का उपयोग तस्करी के लिए करता था।

5379487