Logo
देश में डीजल पेट्रोल के दाम कम करने का ऑल इंडिया मोटर एवं गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी और पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी से अनुरोध किया है।

Delhi: ऑल इंडिया मोटर एवं गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (AIMGTA) ने पीएम नरेंद्र मोदी से अनुरोध किया है कि देश में डीजल पेट्रोल की दरों को कम किया जाना चाहिए। संगठन के अध्यक्ष राजेन्द्र कपूर ने एक बयान में कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के मूल्यों में लगभग 40 प्रतिशत की कमी हो चुकी है, लेकिन बावजूद इसके देश के लाखों ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों और अन्य वाहन मालिकों को कीमत घटने का कोई फायदा नहीं हो रहा है।

कच्चे तेल के दाम में कमी के बाद भी कोई राहत नहीं

कपूर ने कहा कि ऐसा इसलिए हो रहा है कि दामों के 40 प्रतिशत की कमी के बाद भी देश में अभी तक पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई कमी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा खुदरा बाजार में डीजल पेट्रोल के दाम कम नहीं करना, जहां ट्रांसपोर्टरों के साथ अन्याय है वहीं, घरेलू व व्यावसायिक पेट्रोल डीजल वाहन रखने वालों के हितों की भी घोर अनदेखी है।

पीएम और पेट्रोलियम मंत्री से किया अनुरोध

कपूर ने कहा कि संगठन पीएम नरेंद्र मोदी और पेट्रोलियम मंत्री हरदीप पुरी से अनुरोध करता है कि डीजल और पेट्रोल की दरों में सुधार के लिए तुरंत उचित कदम उठाए जाएं। जिससे की लाखों ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों और जनता को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि इस मंदी के दौर से गुजर रहे ट्रांसपोर्ट ट्रेड पहले कोरोना के चलते बहुत नुकसान में है। अभी तक ट्रांसपोर्टर उभरे नहीं हैं, ऐसे में डीजल और पेट्रोल के दाम कम होने से कुछ राहत जरूर मिलेगी।

5379487