Delhi News: दिल्ली के गीता कॉलोनी के पास एक तेज रफ्तार डंपर ने 39 वर्षीय दिव्यांग महिला को कुचल दिया। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी चालक को अरेस्ट कर लिया है। ट्रक चालक की पहचान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद निवासी फिरोज के रूप में हुई है। पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी ने दुर्घटना की घटना को कबूल कर लिया है। 

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने दी जानकारी 

शाहदरा पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने पता लगाया कि पीड़िता सड़क पार कर रही थी, तब ही एक हरे रंग का तेज रफ्तार डंपर उसके ऊपर से गुजरते देखा गया। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। 

CCTV फुटेज की मदद से आरोपी की हुई पहचान  

पुलिस ने गोवर कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा किराए पर लिए गए ऐसे सभी ट्रकों के शास्त्री पार्क और अक्षरधाम में पार्किंग स्थलों की जांच की। टीम ने गीता कॉलोनी फ्लाईओवर, शकरपुर, लक्ष्मी नगर, विकास मार्ग, अक्षरधाम मंदिर और शास्त्री पार्क पर लगभग 150 सीसीटीवी कैमरों की जांच की है। इसके बाद आरोपी का सुराग मिला था। इनमें से एक ट्रक की लाइट काम नहीं कर रही है और ट्रक के पीछे के कुछ नंबर दिखाई नहीं दे रहे थे। 

सड़क हादसे में मां और बच्चे की मौत 

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में हुए सड़क हादसे में एक महिला और उसके छोटे बच्चे की मौत हो गई। जबकि एक शख्स घायल हो गया। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान सीमा के रूप में की थी। वह मादीपुर की रहने वाली थी।