Logo
Delhi News: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI) को उड़ाने की धमकी देने वाले दो लोगों यात्रियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Delhi IGI Airport News: देश की राजधानी दिल्ली का सबसे व्यस्ततम इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देना दो यात्रियों को महंगा पड़ गया। दरअसल, पुलिस धमकी देने वाले दो यात्रियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों ने आईजीआई एयरपोर्ट को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी थी। मीडिया को इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। पुलिस के मुताबिक 5 अप्रैल को आईजीआई एयरपोर्ट पर विमान में चढ़ने से पहले यात्रियों की तलाशी ली जा रही थी। इस दौरान दो यात्रियों ने सिक्योरिटी स्टाफ को एयरपोर्ट को परमाणु बम से उड़ाने की धमकी दी।

पुलिस दर्ज किया मामला

इसके बाद अब धमकी देने वाले दोनों यात्रियों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों कहा। इसके साथ ही एयर पोर्ट पुलिस ने उनके खिलाफ धारा 182/505(1)बी के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया ह। हालांकि, अभी तक दोनों यात्रियों के नाम का खुलासा पुलिस ने नहीं किया है। 

ये भी पढ़ें:-10 लाख में दो नेपाली नागरिकों को कंबोडिया भेजने का प्लान हुआ फेल, एयरपोर्ट पुलिस के हत्थे चढ़े एजेंट

इससे पहले भी मिली थी धमकी

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की धमकी आईजीआई एयरपोर्ट को मिली है। इससे पहले भी धमकी की कई खबरें सामने आ चुकी हैं। इसी साल फरवरी माह में बिहार के रहने वाले शख्स ने भी एयरपोर्ट को उड़ाने धमकी दी थी। पुलिस ने गिरफ्तार किया तो पता चला कि उसने शराब के नशे में वो बात कही थी। हालांकि, कॉल पर धमकी मिलने के बाद एयरपोर्ट पुलिस एक्टिव हो गई थी और मामले को गंभीरता से लेते हुए हाई अलर्ट जारी कर दिया गया था।

5379487