Logo
Ghaziabad Accident: गाजियाबाद के वसुंधरा में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में दिल्ली पुलिसकर्मी और एक यूपी पुलिस में तैनात सिपाही की मौत हो गई है।

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के वसुंधरा में रविवार देर रात सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, यहां एक कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में दिल्ली और उत्तर प्रदेश पुलिस के दोनों सिपाही की मौत हो गई। दोनों सिपाही वसुंधरा के एक बिल्डर की सुरक्षा में तैनात थे। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

ये भी पढ़ें:-पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर : दो दोस्त में से एक की मौत, दूसरा घायल...चालक गिरफ्तार

पुलिस के दो सिपाहियों की मौत 

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सिपाही जय ओम शर्मा और उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही जयवीर सिंह राघव बिल्डर निखिल चौधरी की सुरक्षा में तैनात थे। पुलिस के मुताबिक, कार से दोनों सिपाही और एक चालक इंदिरापुरम से वसुंधरा के बुद्ध चौकी ओर जा रहे थे। तब ही रात करीब 12 बजे एलिवेटेड रोड के नीचे कार डिवाइडर से टकरा गई और फिर पलट गई। घटनास्थल के पास मौजूद पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने दोनों घायल पुलिसकर्मियों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए लेकर गए, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, चालक अभी घायल है, लेकिन वह खतरे से बाहर है। 

पुलिस ने कार को कब्जे में कर लिया है। दोनों सिपाहियों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। दोनों के शव को हिंडन मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

5379487