Firing on BJP Leader: दिल्ली के उत्तम नगर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सोमवार रात बीजेपी नेता रमन जोत सिंह की कार पर फायरिंग की गई है, गनीमत रही कि बीजेपी नेता बिलकुल ठीक हैं। यह फायरिंग गुरुद्वारे के बाहर करते हुए एक पर्चा फेंककर धमकी भी दी गई है। पर्चा गोगी मान गैंग के नाम से फेंका गया और उसमें लिखा है, लास्ट वार्निंग दे रहे हैं राजनीति से बाहर आ जा, नहीं तो कोई नहीं बचा पाएगा। चलिए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

कुछ दिन पहले कॉल पर मिली थी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी नेता रमन जोत सिंह ने मामले की शिकायत पुलिस से करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले ही उन्हें इंटरनेशनल नंबर से खालिस्तानियों के जरिए कॉल आया था, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी, पुलिस अभी भी इस मामले की जांच में लगी है, अब बीती रात उनकी कार पर फायरिंग की गई है।

धमकी वाले पर्चा में क्या लिखा है

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि द्वारका के बिंदापुर इलाके में पंखा रोड पर स्थित जेजे कॉलोनी में सोमवार रात गुरुद्वारे के सेवादार ने बीजेपी नेता 30 वर्षीय रमन जोत सिंह को बताया कि पास में खड़ी उनकी एसयूवी कार पर एक धमकी भरा पत्र मिला है। उस पत्र में लिखा है 'भाईचारा जिंदाबाद, सरदार संभल जा और राजनीति से बाहर हो जा, नहीं तो कोई नहीं बचा पाएगा। सारी सिक्योरिटी धरी की धरी रह जाएगी। ये लास्ट वॉर्निंग है। इसके साथ ही आखिरी में लिखा है गोगी मान ग्रुप।

रमन जोत सिंह इसी साल हुए थे बीजेपी में शामिल

पुलिस ने कहा कि बीजेपी नेता को पहले सुरक्षा दी गई थी, लेकिन सुरक्षा स्थिति की समीक्षा के बाद निजी सुरक्षा अधिकारी को हटा दिया गया था। फिलहाल पुलिस गुरुद्वारे के पास लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है, ताकि बदमाशों की गिरफ्तारी हो सके। पुलिस का यह भी कहना है कि उन्हें फायरिंग के कोई सबूत नहीं मिले हैं, लेकिन बीजेपी नेता का कहना है कि फायरिंग हुई है, हम फिलहाल जांच को आगे बढ़ा रहा हैं।

बताते चलें कि रमन जोत सिंह मीता दिल्ली के गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सबसे युवा सदस्य हैं। उन्होंने इसी साल के 27 अप्रैल को 1500 अन्य सिखों के साथ बीजेपी की सदस्यता हासिल की थी।

ये भी पढ़ें:- कारोबारी से मांगी 17 लाख की फिरौती: खुद को बताया हाशिम बाबा गैंग का सदस्य, पुलिस की चालाकी से हुआ गिरफ्तार