Logo
Vasant Kunj Accident: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में दो बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस ने बाइक सवार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Accident: दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिले के वसंत कुंज साउथ थाना इलाके में दो बाइक आपस में भिड़ गई। इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई। मृतक की उम्र लगभग 50 वर्ष बताई गई है। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताई मृतक की पहचान

पुलिस के अनुसार, मामला शिव मूर्ति के पास वेस्ट एंड इन होटल के सामने दिल्ली गुरुग्राम रोड पर हुआ। पुलिस को कॉल मिली कि एक शख्स रोड के किनारे मृतक हालत में पड़ा हुआ है। उसके सिर से खून निकल रहा है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और क्राइम टीम को भी बुलाया गया। जो शख्स घायल हालत में पड़ा हुआ था, उसे तुरंत अस्पताल भिजवाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान सुनील कुमार के रूप में हुई। वह रंगपुरी इलाके का रहने वाला था।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के अनुसार, मौके पर विनोद कुमार नाम का एक शख्स मिला, जो गुरुग्राम का रहने वाला था। उसने बताया कि वह अपने भाई के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था। इसी दौरान उसकी बाइक दूसरी बाइक से टकरा गई। हालांकि, मौके पर पुलिस को कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला, जिससे एक्सीडेंट के बारे में कुछ और पता चल सकता।

बस की चपेट में आने से बच्चे की मौत

वहीं, आज गुरुवार को सरिता विहार में एक सड़क हादसा देखने को मिला है। एक तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और बस को घेर लिया। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, गुरुवार सुबह तकरीबन 8 बजे सरिता विहार इलाके से एक बस जा रही थी। इस दौरान उसकी चपेट में एक बच्चा आ गया। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद भीड़ जमा हो गई। दिल्ली पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही, सरिता विहार थाने में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया।

5379487