Logo
Double Murder in Delhi: दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में पिता-पुत्र की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Double Murder in Delhi: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में पिता-पुत्र की चाकू हमला कर हत्या कर दी गई थी। मृतकों की पहचान पिता जयभगवान और बेटे सौरभ के रूप में हुई है। इस डबल मर्डर के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र की हत्या के मामले में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

परिजनों ने पुलिस पर लगाया आरोप 

दिल्ली में पड़ोसियों के साथ हुए झगड़े में करीब रात 8 बजे एक व्यक्ति और उसके 22 वर्षीय बेटे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। दोनों युवक केबल का काम करते थे। इस हत्या के बाद परिवार ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। परिजनों का आरोप है कि उन्होंने 16 फरवरी को आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन, पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। अगर पुलिस मामले की जांच करती तो जयभगवान और सौरभ जिंदा होते।  

डबल मर्डर हत्याकांड में शामिल 4 आरोपी गिरफ्तार 

बता दें कि मृतकों का आरोपियों के साथ काफी समय से विवाद चल रहा था। उन लोगों के बीच पहले भी किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई थी। अब पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि दोनों युवकों की हत्या करने के पीछे क्या वजह है। 

5379487