Logo
Swati Maliwal News: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल सचिव ने उनके साथ मारपीट की गई है। इन आरोपों पर अब बीजेपी ने केजरीवाल पर हमला बोला है।

Bansuri Swaraj On Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली CM हाउस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए ने उनके साथ मारपीट की। अब इस मामले पर सियासत गरम हो गई है। बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और सीएम केजरीवाल पर हमलावर हैं।

इस बीच बीजेपी नेता बांसुरी स्वराज और वीरेंद्र सचदेवा की प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की जवाबदेही बनती है कि अगर उन्हीं की पार्टी की एक महिला सांसद, उन्हीं की मौजूदगी में, उन्हीं के घर पर सुरक्षित नहीं है तो दिल्ली की बेटियां कैसे सुरक्षित हैं?

बांसुरी स्वराज ने की निंदा 
नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उनके उकसाने पर, उनके OSD ने स्वाति मालीवाल पर हाथ उठाया है, उनके साथ दुर्व्यवहार किया है। अगर ये सच है तो भाजपा इसकी अभद्र निंदा करती है। ये शर्मसार करने वाली बात है और इसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जवाबदेही बनती है।

अगर उन्हीं की पार्टी की एक महिला सांसद, उन्हीं की मौजूदगी में, उन्हीं के घर पर सुरक्षित नहीं है तो दिल्ली की बेटियां कैसे सुरक्षित हैं? बांसुरी स्वराज ने कहा कि यह पहली बार नहीं है। इससे पहले भी सीएम अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में इसी तरह का दुर्व्यवहार चीफ सेक्रेटरी के साथ भी हुआ था। आखिर सीएम केजरीवाल किस महिला सुरक्षा की बात करते हैं, जब उनकी पार्टी ने एक सांसद सुरक्षित नहीं है।

सचदेवा ने लगाए बड़ा आरोप 
वहीं, दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि जानकारी मिल रही है कि सीएम केजरीवाल के कहने पर स्वाति मालीवाल पर हमला किया गया क्योंकि स्वाति मालीवाल, केजरीवाल से कुछ ऐसे सवाल पूछ रहीं थी जिसका वो जवाब नहीं देना चाहते थे।

महिला सुरक्षा की बात करने वाले केजरीवाल से उनकी खुद की महिला सांसद तक सुरक्षित नहीं है। एक महिला सांसद पर किए गए इस हमले की मैं कड़ी निंदा करता हूं। बता दें कि स्वाति मालीवाल के आरोपों पर अभी तक आम आदमी पार्टी के किसी भी नेता ओर से इस कोई भी बयान नहीं दिया गया है। 

ये भी पढ़ें:- सीएम केजरीवाल ने विधायकों से बातचीत के बाद अब पार्षदों के साथ की मीटिंग

क्या है पूरा मामला
बता दें कि आज सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे सीएम हाउस से मालीवाल ने पीसीआर कॉल की थी और कहा कि उनके साथ सीएम हाउस में उनके साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए ने मारपीट की है। कॉल के बाद दिल्ली पुलिस सिविल लाइंस स्थित CM हाउस पर पहुंची। पुलिस ने कहा कि कॉलर ने अपना नाम AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल बताया। कॉल करने वाली महिला ने कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री का PA विभव कुमार पीट रहा है।

ये कॉल CM हाउस से की गई। पुलिस को पीसीआर पर ऐसे दो कॉल आए। इसके बाद दिल्ली पुलिस सीएम हाउस पहुंची। हालांकि मौके पर स्वाति नहीं मिली। प्रोटोकॉल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम आवास के अंदर नहीं जा सकती। पीसीआर कॉल की सच्चाई क्या है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। DCP (नॉर्थ) मनोज मीना ने कहा कि पीसीआर कॉल प्राप्त होने के कुछ देर बाद सांसद मैडम थाने आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं।

5379487