Logo
Virendra Sachdeva News: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने संजय सिंह बयानों का पलटवार किया और आम आदमी पार्टी पर तंज कसा है।

Virendra Sachdeva On Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज शनिवार को केंद्र की पीएम मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि​ तिहाड़ जेल प्रशासन बीजेपी के इशारे पर काम कर रही है। सीएम अरविंद केजरीवाल से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल को ही नहीं मिलने दिया जा रहा है। अब संजय सिंह के इन आरोपों पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पलटवार किया है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि संजय सिंह खुद लंबे समय जेल में रह कर आए हैं तो बताइए क्या वह अपने मुलाकातियों से रोज फेस टू फेस मिलते थे या शीशे की दीवार के आर पार से?

वीरेंद्र सचदेवा ने संजय सिंह पर कसा तंज

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अंतर्गत आता है। सीएम अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा 2018 में बनाये गए जेल मैनुअल के रूल 602 अनुसार कैदी एवं मुलाकाती की मुलाकात शीशे की दीवार के आर पार से होती है। यह बात संजय सिंह भी भली भांति मिलने जानते हैं, क्योंकि लंबे समय तक जेल में रहकर आए हैं। लेकिन जानबूझकर यह कहना कि मिलने नहीं दिया जा रहा है। यह ठीक नहीं है, क्योंकि सरकार आप की है। अधिकारी आपके हैं। कई बार कैदी स्वयं तय करता है कि उसे किससे मिलना है। इसकी सुविधा खुद सीएम केजरीवाल उठा रहे हैं।

सीएम जेल से भेज रहे संदेश 

वीरेंद्र सचदेवा ने आगे कहा कि कोर्ट ने उन्हें जो सुविधा दी है, सीएम ने जो नाम भेजे हैं, वे केजरीवाल से मुलाकात कर रहे हैं और वह घर का खाना खा रहे हैं। इसके साथ ही वह राजनीतिक संदेश वह पत्नी के माध्यम से भेज रहे हैं। संजय सिंह को जो संदेश चाहिए था उसे सीएम ने दे दिया है। आप सांसद को यह बात समझनी चाहिए कि सीएम केजरीवाल किससे मुलाकात करना चाहते हैं। सचदेवा ने आगे कहा कि अरविंद केजरीवाल अब संजय सिंह से मिलना ही नहीं चाहते क्योंकि वह विधायकों की जोड़ तोड़ कर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं जबकि केजरीवाल मुख्यमंत्री पद अपने परिवार में रखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- पीएम मोदी पर 'आप' के गंभीर आरोप, गोपाल राय बोले- संविधान खत्म करने को रची जा रही साजिश

संजय सिंह ने लगाए थे यह आरोप

बता दें कि संजय सिंह ने आरोप लगाया कि जब अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने उनसे मिलने के लिए आवेदन किया तो उनसे कहा गया कि आप उनसे आमने-सामने नहीं बल्कि खिड़की के जरिए मिल सकती हैं। सीएम की पत्नी से ऐसा अमानवीय व्यवहार क्यों? यह एक अमानवीय कृत्य है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं कि खूंखार अपराधियों को भी बैरक में मिलने की इजाजत है, लेकिन दिल्ली के तीन बार के सीएम को अपनी पत्नी से एक खिड़की के माध्यम से मिलने की इजाजत है। अब संजय सिंह के इसी आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है। 

5379487